Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा रेप पीड़िता से मिले बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, हर संभव मदद का दिया भरोसा

Advertisement

दरभंगा में हुए मासूम के साथ दरिंदगी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। तमाम पार्टी के नेताओं का अब रेप पीड़िता से मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी दरभंगा पहुंचकर रेप पीड़िता का हालचाल जाना।

Advertisement

दरभंगा पहुंचे डॉ मदन मोहन झा ने रेप पीड़िता के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद के साथ ही जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का भरोसा दिया। इस मौके पर डॉ झा ने कहा कि ऐसे कुत्सित मानसिकता के लोग जो ऐसे वारदातों को अंजाम देते हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को भी अपने आप में भी कुछ बदलाव करना बहुत ही आवश्यक हो गया है। ऐसी वारदातों को अंजाम देने वाला शख्स इंसान हो ही नहीं सकता है, वह तो आदमखोर होता है इसलिए ऐसे लोग किसी भी परिस्थिति में कानून के शिकंजे से बचना नहीं चाहिए।

बता दें कि शुक्रवार देर शाम एक मासूम के साथ दरिंदों ने दरिंदगी की सारी सीमा को लांघ दिया था। हालांकि चंद घंटों के बाद ही  पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

राजू सिंह, दरभंगा

Advertisement

Related posts

चाणक्य IAS एकेडमी की बिहार में चौथी शाखा का शुभारंभ, गया में खुली नई शाखा… विश्वस्तरीय संस्थानों जैसी सुविधाओं से लैस ये ब्रांच …

Bihar Now

पटना की मेयर फिर से बनीं बीजेपी समर्थित सीता साहू, डिप्टी मेयर पद पर रश्मि चंद्रवंशी का कब्जा..

Bihar Now

29 जून को होगी बकरीद, पर्व को लेकर DM ने तैयारियों का लिया जायजा, दिए निर्देश …

Bihar Now