Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

” बिहार की राजनीति में शरीर के ‘एपेंडिक्स’ की तरह हैं सुशील मोदी “

Advertisement

सुशील मोदी व गिरिराज सिंह पर कांग्रेस का जोरदार सियासी हमला..

अपना सरनेम बदल कर गोड्से जोड़ लें सुशील मोदी – प्रेम चंद्र मिश्रा

प्रेम चंद्र मिश्रा, कांग्रेस MLC
प्रेम चंद्र मिश्रा, कांग्रेस MLC

राहुल गांधी के सावरकर ववाले बयान पर देश के सियासी ग्लियारों में घमासान मचा हुआ है.बीजेपी इस बयान को भुनाने में लगी है,वहीं अब कांग्ग्रेस के नेताओं ने भी बीजेपी पर जबावाबावी हमले के ललिए मोर्चा संभाल लिया है.VID-20191215-WA0011

बिहार कांग्रेस MLC प्रेम चंद्र मिश्रा ने सुशील मोदी व गिरिराज सिंह पर जोरदार हमला किया है.प्रेम चंद्र मिश्रा ने सुशील मोदी की तुलना शरीर के अंग एपेंडिक्स से की है.प्रेम चंद्र मिश्रा ने तुलनात्मक अंदाज में कहा कि बिहार की राजनीति में सुशील मोदी और गिरिराज सिंह दोंनो शरीर में मौजूद अंग एपेंडिक्स की तरह है.

Advertisement

उन्होंने कहा कि जिस तरह से शरीर में एपेंडिक्स की कोई उपयोगिता नहीं है,उसी तरह सुशील मोदी व गिरिराज सिंह की भी बिहार की राजनीति में कोई उपयोगिता नहीं है.

प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि सुशील मोदी व गिरिराज सिंह जिस तरीके से राहुल गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं, वो बिल्कुल गलत और अशोभनीय है.राहुल गांधी जन्मजात गांधी हैं.

प्रेम चंद्र मिश्रा ने सुशील मोदी को अपने नाम का सरनेम बदलने की सलाह दे डाली.उन्होंने कहा कि सुशील मोदी और गिरिराज सिंह को अपने नाम के सरनेम में गोड्से जोड़ लेना चाहिए.चूकि बीजेपी की ये परंपरागत संस्कार हैं.कभी नाम के साथ शाण्डिलय लगाना , तो कभी चौकीदार.

बता दें कि बीजेपी की राहुल गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी के बाद बिहार कांग्रेस हमलावर है.सुशील मोदी ने सावरकर वाले बयान पर राहुल गांधी को सरनेंम बदल लेले की बात कही थी, जिसके बाद से कांग्रेस नेता भी हमलावर हो गए हैं…

अभिषेक झा, एडिटर, बिहार नाउ.

 

Related posts

घरेलू विवाद में एक शख्स ने फहले अपनी मां की पिटाई की, फिर खुद कर लिया खुदकुशी…

Bihar Now

ई – पॉस मशीन को लेकर बैठक आयोजित

Bihar Now

ट्रांसपोर्टर रविन्द्र राय की हत्या कांड का उद्भेदन,एक गिरफ्तार…

Bihar Now