Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व एमएलसी ने थामा बीजेपी का दामन…

Advertisement

इसे कहते हैं राजनीति और पार्टी की ताकत, लोग अवसर देखते ही दल बदलते रहते हैं| आज रविवार को भी BJP कार्यालय में ऐसा ही हुआ| बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में रुपये लेकर अधिक नंबर दिलाने का में आरोपित बनाए गए पूर्व विधान पार्षद और BPSC के पूर्व मेंबर राम किशोर शर्मा ने आज बीजेपी ज्वाइन कर लिया।

बता दें कि रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय पटना में आयोजित एक मिलन समारोह में बीपीएससी के पूर्व सदस्य ने मोबाइल पर नंबर डायल कर पार्टी की सदस्यता ले ली।

Advertisement

दरअसल हुआ यूँ… कि आज रविवार को प्रदेश कार्यालय में जगन्नाथ गुप्ता को पार्टी में शामिल कराने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय मौजूद थे। दोनों नेता वहां उपस्थित सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिला रहे थे।

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने वहां मौजूद सभी लोगों से कहा-आप लोग अपने मोबाइल में 8980808080 डायल करिए,इसके बाद सभी लोगों ने यह नंबर डायल कर पार्टी के सदस्य बन गए। हॉल में मौजूद पूर्व विधानपार्षद राम किशोर शर्मा ने भी पार्टी के अध्यक्ष संजय जायसवाल द्वारा बताए नंबर को डायल किया,इसी के साथ वे बीजेपी के सदस्य बन गए।

पूछे जाने पर पूर्व एमएलसी और बीपीएससी कांड के आरोपी रामकिशोर शर्मा ने कहा कि वे तो शुरू से हीं बीजेपी के सदस्य रहे हैं।कुछ सालों के लिए वे बीजेपी से बाहर गए थे,लेकिन आज वे एक बार फिर से बीजेपी की प्राथमिक सदस्य बन गए हैं।उन्होंने कहा कि उन्हें जानबूझ कर फंसाया गया है।किसी तरह की कोई गड़बड़ी या किसी को नौकरी में बहाल करने में मदद नहीं की है।उनके खिलाफ निगरानी जांच कर रही है।न्यायालय में मामला है .

Advertisement

Related posts

हुजूर, दरभंगा से हैं… अभी तक हमरे वार्ड में नहीं आया नल जल, अधिकारी मामले को गंभीरता से नहीं लेते… सीएम नीतीश ने तुरंत PHED मंत्री को लगाया फोन, कहा – तुरंत देखिए इस मामले को….ये तो आश्चर्य है…

Bihar Now

दरभंगा शहरी विधानसभा के आरजेडी प्रत्याशी अमरनाथ गामी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ किया नामांकन..

Bihar Now

समस्तीपुर में लूट के दौरान हत्या, एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो