Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

रफ्तार की कहर ने दो सगे भाईयों में एक की ले ली जिंदगी,दूसरा लड़ रहा जिंदगी से जंग !

Advertisement

मजदूरी के बदले मिली मौत !

दो सगे भाई आज घर से मजदूरी करने साइकिल से निकले थे,कि रास्ते मे मौत बनकर तेज रफ्तार से आ रहे वाहन धमक गए.उसके बाद जो कुछ हुआ , वो शायद विधाता को छोड़कर कोई नहीं जानता था.

एक भाई की ईश्वर ने जिंन्दगी छीन ली और दूसरा भाई जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

Advertisement

मालूम हो कि जिले के सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग पर बिहरा थाना के तुनियाही गांव के समीप रविवार को साइकिल सवार दो भाइयों को तेज रफ्तार से आ रही वाहन ने अपने चपेट में ले लिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी भाई गंभीर रूप से घायल है.जिसकी इलाज अस्पताल में चल रही है.

बताया गया कि मो. सदरे आलम अपने भाई मो. रूस्तम के साथ साइकिल से मजदूरी करने जा रहा था। तभी तुनियाही गांव के समीप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मो. सदरे आलम की मौत हो गयी। जबकि दूसरा भाई मो. रुस्तम घायल हो गया। घायल कोपंचगछिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटो आवागमन बाधित रखा।

घटना की सूचना मिलने पर बिहरा पुलिस, सीओ मौके पर पहुंच गये और लोगों को समझा-कर और सरकारी प्रावधानों के तहत मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया.

बी एन सिंह पप्पन, क्राइम हेड, बिहार नाउ

Related posts

बिहार कैडर के 2 सीनियर IPS अधिकारियों का तबादला ….

Bihar Now

Breaking : JDU का बड़ा दावा – हमारे संपर्क में हैं कांग्रेस के कई विधायक… लोजपा की टूट में जेडीयू की कोई भूमिका नहीं – संजय सिंह…

Bihar Now

जांबाज थानाध्यक्ष आशीष सिंह का हत्यारा दिनेश मुनि STF के साथ मुठभेड़ में ढ़ेर…

Bihar Now