Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : मोतिहारी में व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

मोतिहारी के मधुबन पुरानी बाजार स्थित उपहार टेलर्स संचालक सरफ़राज़ को अपराधियो ने गोली मारकर घायल कर दिया है। अपराधियों की गोली सरफराज के सर को छू कर निकल गई, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे सीएचसी मधुबन में प्राथमिक इलाज के बाद मोतिहारी रेफर कर दिया गया।सूचना पर डीएसपी सुनील कुमार सिंह,सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विनीता सिन्हा मौके पर पहुच मामले का जांच शुरू कर दिया है। मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारी वहां लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।
वही बताया जा रहा है कि टेलर मास्टर अपनी दुकान में कपड़ा सिलाई कर रहा था। इस दौरान कपड़ा सीने के लिए देने दो लोग आए। कपड़ा सिलाई की बात करते करते एक युवक ने सरफराज के सिर में गोली मार दी। इसके बाद दोनों ही बदमाश बाइक से फरार हो गए। दोनों युवकों ने मास्क पहन रखा था। पुलिस फिलहाल दोनों की पहचान करने में जुटी हुई है। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि पुरानी रंजिश की आशंका जताई जा रही है।

Advertisement

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

Related posts

शरजील के पिता मेरे दोस्त थे, इसका कतई अर्थ नहीं कि शरजील के बयानों का समर्थन करता हूं- अरुण कुमार

Bihar Now

सदन में शायराना अंदाज में दिखे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मौजूदा डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद… एक दूसरे को शायरी के जरिये दिया जवाब…

Bihar Now

बिहार सरकार के मंत्री ने पटना के विभिन्न पंडालों में घूम कर मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों के लिए खुशहाली की कामना की…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो