Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

अनियंत्रित बस की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र की मौत, चालक फरार…

Advertisement

बेगूसराय:- बेगूसराय खगड़िया मुख्य पथ के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 31 जानीपुर ढाला के समीप शनिवार की देर शाम बलिया बाजार से पढ़ाई कर अपने घर जा रहे एक साइकिल सवार छात्र को एक अनियंत्रित बस चालाक के द्वारा कुचलने से उक्त छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।

Advertisement

जानकारी के अनुसार मृतक छात्र की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहरी गांव के वार्ड सदस्य शशि भूषण शर्मा का पुत्र के रूप में किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि मृतक छात्र बलिया बाजार से अपने गांव की ओर जा रहा था तभी खगरिया की ओर से आ रही धर्म रथ ट्रैवल सर्विस की बस जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR34P-3011 का ड्राइवर तेज गति से अनियंत्रित होकर चलाते हुए आ रहा था जिस दौरान उक्त साइकिल सवार छात्र को रौंदते हुए निकल गया । छात्र को ठोकर मार कर भागने के क्रम में बस चालक ने अपनी जान बचाने के चक्कर में एक घोड़े को भी कुचल डाला जिससे घोड़े की मौत भी घटनास्थल पर ही हो गई।

एनएच पर घटित दुर्घटना को लेकर आसपास के लोगों ने उक्त बस का पीछा कर ड्राइवर को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन मौका पाकर बस चालक भागने में सफल रहा । स्थानीय लोगों के द्वारा बलिया थाना पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी सूचना दिए जाने के बाद बलिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त बस को अपने कब्जे में लेते हुए मृतक की लाश को भी कब्जे में ले मामले की छानबीन में जुट गई है।

प्रदीप झा, बेगूसराय

 

Related posts

इतिहास के पन्ने में आज का दिन काले अक्षरों में लिखा जाएगा… नए संसद भवन का लोकार्पण नहीं, एक राजा का राज्याभिषेक था – RJD …

Bihar Now

दरभंगा में फिर बवाल, दो पक्षों के बीच झड़प… मौके वारदात पर पुलिस ऑन, जिला पुलिस मुख्यालय मौन !… लापरवाह कौन ?…

Bihar Now

NDA सरकार एक बार फिर जंगल राज का भय दिखाकर लोगों को ठगने का कर रही है काम – यशवंत सिन्हा

Bihar Now