Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीयहॉलीवुड

मुजफ्फरपुर की काजल सिंह बनीं मिस पटना

Advertisement

मिस्टर-मिस और मिसेज पटना सीजन 05 के फिनाले में काजल सिंह को मिस पटना का ताज मिला। इंवेंट कंपनी रेड रती की ओर से आयोजित मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2019 सीजन 05 के फिनाले में काजल सिंह के सर मिस पटना का ताज सजा। बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली काजल सिंह के पिता कृष्ण मोहन कुमार बिजनेस मैन हैं जबकि मां श्रीमती पूजा कुमारी गृहणी हैं। काजल सिंह ने अपनी  प्रारंभिक शिक्षा और मैट्रिक तक की पढ़ाई समस्तीपुर से पूरी की। काजल अभी मुजफ्फरपुर के प्रतिष्ठित MDDM से स्नातक की पढ़ाई कर रही है।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय को रोल मॉडल मानने वाली काजल सिंह उनकी तरह ही मॉडल-अभिनेत्री का सपना देखा करती थी। हाल ही में उन्हें सोशल नेटवर्किग साइट के जरिये पता चला कि पटना में रेड रती की ओर से मिस्टर मिस एंड मिसेज पटना का ऑडिशन किया जा रहा है। काजल ने इस शो में हिस्सा लिया और मिस पटना का खिताब अपने नाम कर लिया। काजल ने बताया कि वह शो के आयोजक मास्टर उज्जवल का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं जिन्होंने बिहार में बड़े स्तर पर शो का आयोजन किया।

काजल सिंह डांस में भी रूचि रखती है। काजल सिंह ने बताया कि अब वह मॉडलिंग के साथ ही बॉलीवुड में भी काम करने की हसरत रखती है। काजल सिंह ने बताया कि वह अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने माता-पिता देती है जिन्होंने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है।

Related posts

वज्रपात से बिहार में आज 7 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना..

Bihar Now

भूमि विवाद में 60 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस ….

Bihar Now

प्रधानमंत्री रोजगार श्रृजन योजना अंतर्गत सभी बैंकों को प्राप्त नये आवेदनों का शीघ्र करें निष्पादन डीडीसी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो