Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सड़क दुघर्टना में छात्र की मौत पर बवाल, पुलिस और ग्रामीण के बीच नोंक-झोंक, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका…

Advertisement

मोतिहारी सड़क दुर्घटना के बाद जम कर बबाल हुआ है। सड़क दुर्घटना से नाराज परिजनों ने जमकर पुलिस पर पथराव किया है । इस दौरान थाने की गाड़ी को भी क्षती ग्रस्त किया है । आक्रोशित ग्रामीणों ने चीनी मिल में भी तोरफोर किया है और वहां खड़ी बाईक को भी नुकसान पहुचाया हैं।

घटना मोतिहारी के सुगौली थाना के बंगड़ा पेट्रौल पम्प के पास की है। घटना उस वक्त की है जब एक छात्र साइकिल से स्कूल जा रहा था इसी बीच टैंकर की चपेट में आ गया। जिससे छात्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। छात्र के मौत से नाराज परिजन और ग्रामीणों छपवा रक्सौल मुख्य पथ को बंगड़ा के पास सड़क पर शव को रख कर जाम कर दिया ।

Advertisement

इस दौरान जैसे ही जाम खुलवाने सुगौली पुलिस पहुची उस पर नाराज ग्रामीणों ने पत्थर और डंडे से हमला कर दिया। जिसमें सुगौली थानाध्यक्ष समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गए । पुलिस की दो गाड़ी को भी छतिग्रस्त कर दिया। समाचार संकलन के लिए गए पत्रकारों पर भी आक्रोशितों ने अपनी भड़ास निकाली और वहां से हटा दिया।

घटना की सूचना पर सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू ने भारी संख्या में पुलिस बल ले कर पहुचे, इस दौरान फिर से ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला किया , जिसके बाद पुलिस सभी ग्रामीणों को खदेड़ कर गांव में घुसा दिया । स्थिति अभी तनावपूर्ण है। मौके पर पुलिज़ कैम्प कर रही है।

विवेक कुमार, मोतिहारी

 

Related posts

Exclusive: शर्मनाक: शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए नहीं मिला स्ट्रेचर व एंबुलेंस, लोगों के सहारे शव लेकर सदर अस्पताल पहुंचे परिजन, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

UPSC 2023 फाइनल परीक्षा में चाणक्या आई.ए.एस एकेडमी के छात्रों ने लहराया परचम…

Bihar Now

एक्शन में नीतीश, अचानक पहुंचे जेडीयू कार्यालय, ललन सिंह के चैंबर में पार्टी नेताओं से मिले

Bihar Now