Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक्शन में नीतीश, अचानक पहुंचे जेडीयू कार्यालय, ललन सिंह के चैंबर में पार्टी नेताओं से मिले

Advertisement

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार एक्शन में आ गए हैं। शनिवार को सीएम आवास पर उन्होने जदयू के प्रकोष्ठ अध्यक्षों और प्रवक्ताओं से साथ बैठक की थी। और आज अचानक वो पटना स्थित अपनी पार्टी जदयू के कार्यालय पहुंच गए। और फिर पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के चैंबर में बैठकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा नीतीश कुमार के अचानक पार्टी दफ्तर पहुंचे से कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए।

आपको बता दें सोमवार को भी नीतीश कुमार का पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात का दौर जारी रहेगा। कल वो जदयू के विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। जिसके लिए पार्टी के 243 नेताओं को आमंत्रण भेजा चुका है।

Advertisement

पार्टी नेताओं से मुलाकात का सिलसिला बीते महीने से जारी है। जब नीतीश ने पहले पार्टी विधायकों, विधानस परिषद के सदस्यों और फिर पार्टी के सांसदों वन टू वन बातचीत की थी। और सभी को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जरूरी दिशा निर्देश दिए थे।

शनिवार को हुई बैठक में सीएम नीतीश ने पार्टी पदाधिकारियों को संदेश दिया कि मजबूती के साथ हमें लोकसभा चुनाव की ओर बढ़ना हैं, और इंडिया गठबंधन के घटक दलों से बेहतर समन्वय बनाकर चलना है। साथ ही प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों और प्रदेश प्रवक्ताओं को सरकार और पार्टी की उपलब्धियों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का टास्क दिया है।

साथ ही कहा कि बीजेपी के फैलाए भ को दूर करने के लिए जनता के बीच जाएं। सीएम नीतीश पहले हैं.. कह चुके हैं कि लोकसभा चुनाव समय से पहले हो सकता है। और शायद इसीलिए वो पार्टी की लाइन-लेंथ को सुधारने में जुट गए हैं। और एक के बाद एक मैराथन बैठक कर रहे हैं

Advertisement

Related posts

राज्य की विधि व्यवस्था भगवान भरोसे: पप्पू यादव

Bihar Now

BJP-JDU में रार, ‘घर में वार !… जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री RCP सिंह पर खड़े किए सवाल ?..

Bihar Now

पुलिस की तत्परता से टली गई मॉब लिंचिंग की बड़ी वारदात…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो