Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

Big Breaking : गला रेत कर दो युवक की हत्या, सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यशैली !…

Advertisement

बड़ी खबर बेगूसराय से है जहां दो युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है.. जानकारी के मुताबिक, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है… घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है..

प्रेम प्रसंग में दो युवक की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर गांव की है। जहां जानीपुर बगीचे से दो युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में शादी करने से नाराज लड़की वालों ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है।

Advertisement

बताया जाता है कि नूर जमापुर निवासी विक्की कुमार 4 माह पूर्व बड़ी बलिया के एक लड़की से प्रेम प्रसंग में शादी की थी। कल शाम विक्की कुमार और उसके दोस्त छोटू कुमार को उसके गांव के ही एक युवक बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से विक्की और छोटू वापस नहीं लौटा ।

आज दोपहर बगीचे में विक्की और छोटू का गला रेता हुआ शव बरामद हुआ है। घटना से नाराज लोगों ने बलिया थाना पर जहां हंगामा किया फिर जानीपुर के पास एन एच 31 को जाम कर हंगामा किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग में शादी करने के कारण ही विक्की और उसके दोस्त छोटू की हत्या की बात सामने आ रही है।
बा

धनंजय झा ,बिहा नाउ, बेगूसराय

 

 

Related posts

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां का निधन, पीएम सहित तमाम नेताओं ने जताया शोक…

Bihar Now

नालंदा और सासाराम में स्थिति नियंत्रित ! … असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर, छावनी में तब्दील पूरा इलाका…

Bihar Now

कोचिंग के बाथरूम में बेहोशी की हालात में मिली छात्रा, गैंग रेप की आशंका, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now