Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर तेजप्रताप यादव का बेतुका बयान…

Advertisement

तेजप्रताप ने फिर से एक बार बेतुका बयान दिया है इस बार तेजप्रताप के निशाने पर हैं सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी जिनपर तेजप्रताप ने एक सभा के दौरान आपत्तिजनक बयान दिया है ।

मसौढ़ी में NRC और CAA को लेकर चल रहे आंदोलन में तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार का हमने नया नामकरण कर दिया है अब उन्हें नीतीश कुमारी कहा जाएगा साथ में तेजप्रताप ने सुशील मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की और कहा इन दोनों ने आपस में शादी भी रचा ली है ।

Advertisement

मसौढ़ी में NRC/CAA को लेकर चल रहे आंदोलन में के दौरान तेजप्रताप ने ये बेतूका बयान दिया है इसके साथ ही तेजप्रताप ने बीजेपी-जेडीयु के नेताओं को भी ललकारते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो सामने आकर हमसे लड़ाई लड़े घर में चूड़ी पहनकर बैठे ना रहें । तेजप्रताप ने कहा कि आज अगर लालू जी जेल से बाहर आ जाएं तो गर्दा उड़ जाएगा और आज अगर लालू जी जेल से बाहर होते तो ऐसा काला कानून भी कभी लागू नहीं होता।

ये कोई पहला मौका नहीं जब तेजप्रताप ने ऐसा बेतुका बयान दिया है तेजप्रताप कुछ ऐसे ही बयानों के लिए जाने भी जाते हैं लोग तो ये भी कहते हैं कि सुर्खियों में बने रहने के लिए ही तेजप्रताप ऐसे बयान देते हैं ।

Related posts

सभी योगों का सार है क्रिया योग – परमहंस प्रज्ञानंद…

Bihar Now

दरभंगा AIIMS के सांकेतिक शिलान्यास करने से रोका जिला प्रशासन, ADM को सौंपा गया ज्ञापन और शिलान्यास के लिए घर-घर से लाए गए ईंट…MSU का आह्वान, अब गांव गांव जाकर करेंगे आमजन को जागरूक…

Bihar Now

घर से जिंदा बम बरामद होने पर इलाके में हड़कंप, मामले की तफ्तीश जारी

Bihar Now