Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराब,शबाब और कबाब के शौकीन हैं “सु”शासन सरकार के अफसर साहब !…

Advertisement

राज्य में पूर्ण शराबबंदी को लेकर सूबे के मुखिया अपने अफसर को इसके प्रति संकल्पित रहने की मुखालिफत करते हैं.. लेकिन जमीनी हकीकत इसके ठीक पलट दिखता है…एक वीडियो वायरल होता हुआ दिख रहा है, जिसमें शराब और शबाब के शौकीन अधिकारियों को नेपाल से ज्यादा लगाव हो गया है ।

वे वहाँ जाकर इस शौक को पूरा करते है । बिहार में शराबबंदी है , इसलिए नयी तरकीब निकाल लेते है नितीश सरकार के अधिकारी ।पड़ोसी देश नेपाल में जाकर सुरा और सुंदरी की शौक को पूरा कर रहे है। ऐसा ही एक मामला बगहा से आया है। अधिकारी का वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप सी मच गयी है ।

Advertisement

पश्चिम चंपारण जिला के बगहा का एक अधिकारी का शराब, कबाब और सुंदरी के साथ मौज करता वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कुछ लोग बड़े ही आराम से शराब और कबाब का मजा लेते दिख रहे है। वहीं कमरे में सुंदरी के साथ मौज भी किया जा रहा है।

यह वीडियो ज़िले के बगहा दो प्रखंड में तैनात ब्लॉक कोऑपरेटिव ऑफिसर सतीश कुमार शर्मा और उनके सहकर्मियों की नेपाल में की जा रही मौज की बताई जा रही है। वीडियों के वायरल होने के बाद कोऑपरेटिव ऑफिसर सतीश कुमार शर्मा ने अपनी सफाई दी है। उनका कहना है कि यह सब उनकी छवि को धूमिल करने और फंसाने के लिए किया गया है। उनका कहना है कि टेक्नोलॉजी की मदद से उनका य़ह वीडियो बनाया गया है।

Related posts

सभी प्रखंडों में एक फरवरी से 15 मार्च तक चलाया जा रहा गैर संचार रोग जांच कार्यक्रम…

Bihar Now

नए संसद भवन के विरोध पर बोले RCP सिंह,कहा – कांग्रेस की सरकार में पहले वर्षों लटका रहता था काम … मोदी के नेतृत्व में जल्द होता है…

Bihar Now

आयुक्त एवं जिलाधिकारी ने लिया हरिगिरी धाम स्थल का जायजा

Bihar Now