Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“बिहार में विकास के कोई यदि सूत्रधार हैं तो वो हैं नीतीश कुमार”

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने प्रशांत किशोर द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन को जद यू से निकाले जाने के बाद अपनी आत्म संतुष्टि के लिए किया गया प्रलाप बताया है।

उन्होंने कहा कि 2015 में ‘बिहार में बहार हो.. नीतीशे कुमार हो’ का नारा लगवाकर जद यू की राजनीति में तेज़ी से आगे बढ़े। जिस मुख्यमंत्री के विकास का गुणगान करते थकते नहीं थे उन्ही का धारणीय विकास आज श्री किशोर के गले से नीचे नहीं उतर रहा।

Advertisement

श्री झा ने कहा कि जिस प्रकार का सम्मान उन्हें माननीय नीतीश कुमार जी से मिला उसे वो स्थायित्व के साथ पचा नहीं पाए और अपने को पार्टी से बड़ा समझकर अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा के दिवा स्वप्न में जीने लगे। परिणाम आज हमारे सामने है- ग़लत महत्वाकांक्षाओं और निजी स्वार्थ के दलदल में श्री किशोर उलझे नज़र आते हैं।

श्री झा ने यह भी कहा कि बिहार के विकास की कहानी किसी प्रशांत किशोर से सुनने में यहाँ की जनता को कोई रुचि नहीं क्योंकि इस विकास का इकलौता सूत्रधार यहाँ की जनता अपने सम्मानित नेता श्री नीतीश कुमार को मानती है। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार का विकास ना रुका है ना रुकेगा।

श्री झा ने प्रशांत किशोर के आँकड़ों को निराधार बताते हुए कहा कि अगर 2005 से अबतक बिहार का विकास ठीक नहीं हुआ तो 2015 में वो कौन से जादू की छड़ी लेकर आ गए थे कि विकास के सभी इंडेक्स विश्व स्तर पर बता रहे थे ।

Related posts

PM के साथ बैठक के लिए कोरोना का बहाना !…. मगर हस्तकरघा दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम नीतीश कुमार … सियासी बदलाव के संकेत तो नहीं ?…

Bihar Now

नीतीश कुमार के मंत्री ने बयां की अपनी बेबसी, कहा – बात नहीं सुनते गृह जिले के SSP…कार्यकर्ताओं के सामने छलका दर्द..

Bihar Now

Breaking : महागठबंधन के साथ जाने की तैयारी में नीतीश कुमार – चिराग पासवान

Bihar Now