Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

सही साबित हुआ गांधी सेतु की मेंटनेंस में हुए घोटाले का लगाया गया आरोप, मंत्री नंदकिशोर यादव को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री !…

Advertisement

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि मैंने लगातार सदन से लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से गांधी सेतु की मेंटेनेंस में 1000 करोड़ रुपए का घोटाले का आरोप लगाया था जो सही साबित हुआ है. इस आरोप की पुष्टि भारत के महालेखाकार ने कर दी है. .

.नीतीश कुमार बिहार सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव को बर्खास्त करें. साथ उन तमाम लोगों को बर्खास्त किया जाए जो गांधी सेतु के नए रूप से निर्माण में कार्य कर रहे हैं.

Advertisement

मिश्रा ने कहा कि मैंने पिछले साल और इस साल सदन में हो रहे गांधी सेतु के मेंटेनेंस के नाम पर हो रहे गड़बड़ी को लेकर मैंने कहा था कि घटिया स्टील का निर्माण किया जा रहा है. लेकिन इस बात को मंत्री नंद किशोर यादव झूठा करार दे रहे थे, लेकिन सीएजी रिपोर्ट से आज मेरा आरोप को सही साबित किया है. इस बात का जवाब नंदकिशोर को देना होगा. जो एग्रीमेंट हुआ था उसको उल्लंघन हो रहा है. यह सब जानते हुए भी घटिया सामानों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

मिश्रा ने कहा कि जो पहले अधिकारी इस काम में लगे थे और घटिया मेंटेनेंस का विरोध कर रहे थे. उन तीन अधिकारियों को हटा दिया गया. मैंने सदन में उठाया तो सदन में लोग इसको मजाक उड़ाकर निकल गए. सरकार जान बूझकर लोगों के जान खतरे में डाल रही है. जो खराब हिस्से को तीन महीने में गिराना था उसको एक बार में ही गिरा दिया गया. यह पहले ही तय था कि क्षतिग्रस्त हिस्से को गंगा नदी में नहीं गिराना है….

Related posts

इंतजार खत्म, “सपनों” का घर अब आपके द्वार !… वीणा वाटिका टाउनशिप के वर्षगाँठ पर आकर्षक ऑफर की सौगात, तुरंत करें बुकिंग !..

Bihar Now

क्राइम से कराहता “सहरसा” !… अपराधियों ने अलग अलग जगहों पर तीन लोगों को मारी गोली, एक की हालत नाजुक… मौत पर विरोध प्रदर्शन..

Bihar Now

बक्सर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, गांव में खरीद कर पी थी शराब, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now