Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहार

इंतजार खत्म, “सपनों” का घर अब आपके द्वार !… वीणा वाटिका टाउनशिप के वर्षगाँठ पर आकर्षक ऑफर की सौगात, तुरंत करें बुकिंग !..

Advertisement

दरभंगा :  दिल्ली मोड़ पर निर्माणाधीन (70) सत्तर से अधिक अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित उत्तर बिहार का पहला और सबसे बड़ा RERA एवं ENVIRONMENTAL APPOVED टाउनशिप (Township) वीणा वाटिका की ओर से 3BHK एवं 2 BHK फ्लैट्स के बुकिंग पर दिया जा रहा है गुरुवार कंपनी के पहली वर्षगांठ पर वीणा वाटिका का सेल्स ऑफिस का एसबीआई बैंक के आर एम एन के झा एवं कंपनी के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर के हाथों फीता काटकर शुभारंभ किया गया।

उक्त मौके पर आरएम ने बताया कि इतना बड़ा प्रोजेक्ट आने से मिथिला के विकास बड़ा योगदान मिलेंगा और हम चाहेंगे की ज्यादा से ज्यादा लोग इस प्रोजेक्ट से जुड़े ।वहीं कंपनी अपने पहले वर्षगाँठ के अवसर पर प्रत्येक बुकिंग पर दे रही है ढेरों उपहार दरभंगा दिल्ली मोड़ NH-27 के बगल में हवाई अड्डे व् बस स्टैंड के बिल्कुल नजदीक निर्माणाधीन यह टाउनशिप शहर के कई बड़े Schools, Collages, Hotels, Hospitals एवं Market Complex के बेहद करीब है। मेट्रो सिटीज के सुख-सुविधाओं से लैश इस टाउनशिप में मंदिर, स्विमिंग पूल्स, प्लंज पूल, स्पोर्टस काम्प्लेक्स, गार्डेस, रूफटॉप पार्क, स्काई वाक, चिल्ड्रन पार्क, रेक्रिएशन हॉल, योगा सेंटर, जिम, वेटिंग हॉल, इंडोर व आउटडोर गेम्स सहित 70 से अधिक सुविधाएँ हैं साथ हीं ATM, PLAY SCHOOL, OPD, AMBULANCE जैसी आवश्यक सुविधाएँ भी है।

Advertisement

3BHK व् 2 BHK के अत्याकर्षक शानदार फ्लैट्स की बुकिंग काफी जोर-शोर से हो रहा है कंपनी की ओर दी गयी जानकारी के मुताबिक मात्र एक वर्ष में रिकॉर्ड बुकिंग कर कंपनी ने रियल एस्टेट के क्षेत्र में एक रिकॉर्ड बनाया है जिसके लिए कंपनी तमाम सम्मानित खरीददारों को उनके विश्वास व सहयोग के लिए आभार व्यक्त करती है।

अप्रत्यासित बुकिंग से उत्साहित होकर कंपनी अपने पहले वर्षगाँठ के सुबह अवसर पर प्रत्येक बुकिंग पर काफी आकर्षक ऑफर के साथ-साथ ढेरों उपहार भी दियें।

वीणा वाटिका बनाने वाली निर्माण क्षेत्र की अग्रणी कंपनी के० के० टी० कंस्ट्रक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर ने बताया की सबसे पहले हम एक साल में दिए गए प्यार के लिए यहां के लोगों को धन्यवाद देते हैं इतने कम समय में हमारे साथ दो सौ से ज्यादा ग्राहक जुड़े हैं यह हमारे प्रोजेक्ट के लिए संजीवनी जैसा है

वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनो क्षेत्र को प्राथमिकता दी गयी है यह टाउनशिप पूरी तरह भूकम्परोधी, बाढ़ की समस्या से मुक्त व् पर्यावरण के अनुकूल होगा। इस टाउनशिप को RERA, AIR FORCE, FIRE, ENVIRONMETAL APPROVAL के साथ-साथ SBI, CANARA ICICI जैसे कई प्रतिष्ठित बैंकों से भी APPROVAL मिला है।

कंपनी ‘हुआ वीणा वाटिका के निर्माण से मिथिला का गौरव पुरे देश में प्रतिष्ठित करेगी अतः कंपनी स- समय व पूरी गुणवत्ता के साथ इसके निर्माण को प्रतिबद्ध है साथ हीं वीणा वाटिका के प्रांगण में ही एक अत्याधुनिक मार्केट कॉम्प्लेक्स के निर्माण की भी योजना है जिसमे होटल, रेस्टोरेंट, यूटिलिटी शॉपस जैसी अनेकों सुविधाएं होंगी। कंपनी की ओर से कहा गया की लोगों के बजट उन्हें 3BHK एवं 2 BHK फ्लैट्स मेट्रो सिटीज के सुविधाओं के साथ उपलब्ध करवाया जा रहा है

अतः ज्यादा से ज्यादा लोग कंपनी के इस अत्याकर्षक ऑफर का लाभ उठायें और वीणा वाटिका से जुड़ें। वहीं कंपनी के द्वारा पुन: सावन ऑफर जा रहा है वहीं उक्त मौके पर सोमेन रॉय, कृष्णकांत ठाकुर ,सुमन कुमार ठाकुर, बद्री पूर्वे अभिषेक पुष्प, मयंक कोशिक सुमित कुमार चौबे,मनीष ठाकुर रितेश सिन्हा ,मयंक कुमार ,केशव चौबे, सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे

Elite Institute

Related posts

मुख्यमंत्री ने उठाया गदा, लगे नारे- देश का नेता कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो… चुप भी नहीं कराया…

Bihar Now

देश के 11 राज्यों ने मातृ दर के लक्ष्य को किया पूरा,7 राज्यों के मातृ मृत्यु दर में आई कमी…

Bihar Now

एक बार फिर बिहार नाउ की खबर का असर,खबर प्रकाशन के बाद खुली नगर आयुक्त की नींद, पैनोरमा बिल्डर्स के CMD पर कार्रवाई का आदेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो