Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीय

क्राइम से कराहता “सहरसा” !… अपराधियों ने अलग अलग जगहों पर तीन लोगों को मारी गोली, एक की हालत नाजुक… मौत पर विरोध प्रदर्शन..

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, क्राइम हेड, बिहार नाउ

सहरसा – हाल ही में रिलीज हुई वेव सीरीज फिल्म खाखी का एक डायलॉग काफी लोकप्रिय हुआ , आइये न हमरी बिहार में ठोक देगें कट्टा कपार में। जी हां कुछ ऐसा ही मामला सहरसा शहर में इन दिनों देखने को मिल रहा है। सबसे ताजा मामला यह है कि मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसई में धनिकलाल यादव नामक सिपाही के पुत्र गुगु कुमार को अपराधियों ने सूचना के अनुसार 03 बजे रात के आसपास गोली मारी जिनको की आनन फानन में निजी क्लिनिक में लाया गया और उनका अबतक ईलाज जारी है।

Advertisement

दूसरी तरफ सदर थाना क्षेत्र के ही रिफ्यूजी कॉलोनी में सनोज यादव नामक युवक को कनपटी में गोली मारी और सनोज यादव का भी एक निजी नर्सिंग होम में ईलाज जारी है। सनोज यादव सूचना के अनुसार शहर में जमीन खरीद विक्री के कारोबार में शामिल था और और उनके कनपटी में अपराधी ने तीन गोली मारी है। हालांकि ईलाज में मौजूद डॉक्टर की माने तो स्थिति नाजुक है, गोली कनपट्टी में लगते हुए आंख को डैमेज करते हुए निकल गयी है। भगवान के ऊपर ही सबकुछ निर्भर है।

जबकि तीसरी घटना शहर रहमान चौक की बताई जा रही है जहां विस्वजीत कुमार नामक युवक को भी अपराधियों ने गोली मारी है। घायल विस्वजीत कुमार का भी ईलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। हालांकि अभी तक किसी भी युवक की मौत का मामला सामने नही आया है और अलग अलग नर्सिंग होमों में गोली से घायल युवकों का ईलाज जारी है।

बीते एक दिन पहले सदर थाना क्षेत्र के ही दिघीया गाँव में अपराधियों ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दिया। घर में घुसकर यह गोली मारने का मामला ठीक उसी तरह हुआ जब वर्ष 2012 में 30 अगस्त को अपराधियों ने ब्रजेश यादव नामक युवक को बैजनाथपुर ओपी के रामपुर गाँव में घर घुसकर गोली मार दिया था। शहर में अनवरत गोली की घटनाओं से लोगों में काफी भय का माहौल उत्पन हो गया है। जबकि घटना के बाद शहर में आक्रोशित लोगों के द्वारा विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है।

वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी एजाज हाफिज मणी ने बताया कि गोली की घटना घटी है विभिन्न बिंदुओं पर जांच चल रही है। घायल का ईलाज जारी है।

Related posts

BJP व JDU विधायकों पर सदन में गाली गलौच का आरोप, RJD के दलित विधायक रामवृक्ष सदा का आरोप…

Bihar Now

बिहार में 4 और मरीजों ने दी कोरोना को मात…अब तक कुल 26 हुए स्वस्थ…हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी…

Bihar Now

नीतीश-तेजस्वी पर नित्यानंद राय का हमला… BJP के खिलाफ महागठबंधन का मुकदमा झूठा,दमनकारी नीति का सहारा ले रही सरकार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो