Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर चाकू मार कर किया एक युवक को जख्मी…

Advertisement

सहरसा – सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा स्थित कोसी बिहार होटल के समीप बैंक जा रहे युवक को चाकु मारकर घायल कर दिया जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जख्मी युवक पियुष राज (19वर्ष) ने बताया कि सोमवार को दिन के ढाई बजे अपने शिवपुरी स्थित रूम से अगवानपुर स्थित स्टेट बैंक शाखा जा रहा था।

इसी दौरान तीन-चार बाईक से शाहपुर निवासी उदय यादव, शंकर कुमार सहित चार-पाँच युवक पीछा कर रोका और गाली-गलौज करने लगा जिसका विरोध करने पर धक्का देकर गिरा दिया और बेल्ट व चाकु से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया उसी क्रम में मेरे पॉकेट में रखा पाँच हजार रुपया और ओप्पो कम्पनी का मोबाईल ले लिया।

Advertisement

इसके बाद धमकी भरे शब्द में कहा कि अगर इसकी शिकायत पुलिस को किया तो अंजाम भुगतने का हवाला देकर चला गया। वहीं घटना के बाबत सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि लुट के दौरान चाकूबाजी की घटना प्रकाश में आया है। अब तक पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

Exclusive : एक मां की चीत्कार, सुनो नीतीश सरकार…दरभंगा में डॉक्टर की लापरवाही ने फिर ली एक बच्ची की जान…ऐसे डॉक्टरों पर कार्रवाई कब ?…

Bihar Now

Breaking: बिहार में बेकाबू कोरोना, एक साथ मिले 2247 नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 1,22156 पर…

Bihar Now

Breaking : एक बार फिर बम धमाके से दहला भागलपुर ! … इलाके में दहशत का माहौल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो