Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पूर्व मेयर की अनोखी पहल, भिक्षाटन कर जरुरतमंद लोगों को कर रहे सहयोग…

Advertisement

कोरोना संक्रमण के इस वैश्विक आफत के बीच तथा संक्रमण को देखते हुए किए गए लॉक डाउन के बीच अब बेगूसराय में धीरे-धीरे लोगों का जीना मुहाल होता जा रहा है ।

इसी कड़ी में सरकार के साथ-साथ अब स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मदद के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं । ऐसे ही एक कोरोना सैनानी बेगूसराय के पूर्व मेयर संजय सिंह की बात करें तो वह मदद के लिए खुद भी आगे बढ़े तथा भिक्षा टन करके अन्य लोगों को भी मदद के लिए जागृत किया है।

Advertisement

पूर्व मेयर संजय सिंह के द्वारा किए गए इस कार्य की लोग भूरी भूरि प्रशंसा कर रहे हैं ।दरअसल लॉक डाउन स्थिति में जहां लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है और काम नहीं मिलने की स्थिति में कई घर ऐसे हैं जिनके सामने अब राशन पानी की भी समस्या उत्पन्न होने लगी है।

हालांकि सरकार भी लोगों के मदद के लिए राशन पहुंचाने का काम शुरू कर चुकी है लेकिन फिर भी जमीनी स्तर तक अभी सभी लोगों को मदद नहीं मिल पा रही है । ऐसे में बेगूसराय के पूर्व मेयर संजय सिंह विभिन्न जगहों से चंदा इकट्ठा करके तथा नगर निगम क्षेत्र में रहने वाले लोगों को चावल ,दाल ,आटा सहित अन्य आवश्यक खाने पीने की वस्तुओं को घर-घर तक पहुंचाया।

पूर्व मेयर संजय सिंह ने लोगों से अपील की है कि प्रत्येक समर्थ व्यक्ति लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए तथा खुद को सुरक्षित रखते हुए मदद के लिए आगे बढ़े तथा जरूरतमंद लोगों को आवश्यक वस्तु उपलब्ध कराने में अपना अहम योगदान दें ,जिससे कोई परिवार भूखा ना सो जाए ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
बाा

Related posts

अपने पोते की हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे मृतक की दादी समेत 4 गिरफ्तार….

Bihar Now

यूट्यूबर मनीष कश्यप 9 महीने बाद निकले बेउर जेल बाहर, समर्थकों का जुटा भारी हुजूम…

Bihar Now

रामेश्वरम के पास भारत गौरव पर्यटक ट्रेन में आग लगने के कारण 10 यात्रियों की मौत, 20 लोग घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो