Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

अपने पोते की हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे मृतक की दादी समेत 4 गिरफ्तार….

Advertisement

बेगूसराय में एसपी आफिस पर हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने , पुलिस के साथ धक्का मुक्की और नोंक झोंक के मामले में पुलिस ने मृतक छात्र के दादी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल 4 फरवरी को फुलवड़िया थाना के आरकेसी स्कूल के निकट एक छात्र प्रिंस कुमार का शव बरामद किया गया था।

परिजनों ने दो नामजद पर हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस सड़क हादसा मान कर जांच कर रही थी। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर 8 फरवरी को परिजनों और ग्रामीणों ने एसपी आफिस पर प्रर्दशन किया था। इस दौरान पुलिस के साथ धक्का मुक्की, नोंक-झोंक के साथ हंगामा किया गया था।

Advertisement

आज नगर थाना पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और हंगामा करने के मामले में मृतक के दादी, दो चचेरे चाचा और एक चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है। बेगूसराय में हाल के दिनों में लगातार हत्या की घटना से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।
धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

बिहार : एक मात्र “धोबी घाट” में महिला कॉलेज !.. धोबियों के बीच छात्राओं को होती है परेशानी… परेशान छात्रा, बेपरवाह प्रशासन ?…

Bihar Now

बिहार में बस में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पटना से बेतिया जा रही बस में लड़की से दुष्कर्म … ड्राइवर सहित दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी ! ..

Bihar Now

” JNU में छात्रों पर हमला नहीं, देश के संविधान पर हुआ है हमला “

Bihar Now