Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहार

घर में लटका मिला छात्र का शव…हत्या या आत्महत्या ?

Advertisement

सहरसा :- सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी वार्ड 34 में रहकर इंटर की पढाई करने वाला छात्र किशन मिश्रा ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। अपनी प्रेमिका को सुबह ज्यादा मत रोना ये अंतिम मैसेज व्हाट्सएप पर देने के बाद सुखासन मधेपुरा निवासी किशन मिश्रा ने गमछे को फाँसी का फंदा बना कर लटक गया। मृतक के सम्बंध में पता चला कि मधेपुरा के सुखासन गाँव निवासी किशन कैलाशपुरी स्थित मकान में रह कर पढाई कर रहा था।

रविवार को अपने रुम पार्टनर रौशन को साथ सोने से मना कर दिया और अकेले रुम बंद कर सो गया। सोमवार की सुबह लॉज के छात्र ने किशन को कई बार आवाज दी लेकिन जब किशन नहीं उठा तो उन लोगों ने जबरदस्ती दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर किशन फांसी पर झूल रहा था और गले में गमछा था। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना परिजन और पुलिस को दी।

Advertisement

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने छानबीन शुरू किया। वहीं मृतक के पिता संतोष मिश्रा ने हत्या की आशंका जाहिर कर डाग स्क्वायड मंगाने का आग्रह किया। थानाध्यक्ष राजमणि ने डाग स्क्वायड मंगवाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

उक्त मामले के सम्बंध में सदर थानाध्यक्ष रजमणि ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है और मामला प्रेम प्रसंग से जुडा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज तफ्तीश में जुट गई है।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

कुख्यात पप्पू देव् के जेल से निकलने पर सहरसा पुलिस सजग …

Bihar Now

पटना यूनिवर्सिटी में समारोह के दौरान मुख्यमंत्री का फिसला पैर, गिर गए नीतीश कुमार…

Bihar Now

बिहार में बदला मौसम का मिज़ाज ! … तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो