Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

यूट्यूबर मनीष कश्यप 9 महीने बाद निकले बेउर जेल बाहर, समर्थकों का जुटा भारी हुजूम…

Advertisement

पटना: यूट्यूबर मनीष कश्यप करीब 9 महीने से जेल में बंद थे. आज (शनिवार) मनीष कश्यप बेउर जेल से बाहर आ गए. इस दौरान उनके हजारों समर्थकों की भीड़ जुटी हुई थी. समर्थकों ने उनको माला पहनाया और कंधो पर घुमाया. मनीष कश्यप से मिलने के लिए आए सैकड़ों की संख्या में गाड़ियों का काफिला भी देखा गया.

जेल के गेट से समर्थक कंधे पर बैठा कर मनीष कश्यप को खुले जीप में बैठाया. इसके बाद मनीष कश्यप खुले जीप से सभी समर्थकों का अभिवादन करते रहे. वहीं, इसको लेकर प्रशासनिक व्यवस्था भी चुस्त दुरुस्त दिखी.

Advertisement

यूट्यूबर मनीष कश्यप को बड़ी राहत मिली है. फर्जी न्यूज चलाने के मामले में बेउर जेल में बंद मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से गुरुवार को जमानत मिली थी. आज मनीष कश्यप 12:00 बजे दिन के करीब बेउर जेल से बाहर आए. मनीष कश्यप की एक झलक पाने के लिए जेल के बाहर हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे थे.

हाथों में फूलो की माला लेकर मनीष कश्यप का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही मनीष जेल से बाहर आए उनको देखने के लिए और उनसे मिलने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जेल गेट से बेउर मोड़ तक लगभग एक किलोमीटर तक समर्थकों का तांता लगा रहा. NH 30 भी जाम हो गया.

मनीष कश्यप के समर्थक शुक्रवार से ही बेउर जेल के पास जमे हुए थे. बताया जाता है कि रात्रि में काफी भीड़ थी जिसके कारण मनीष कश्यप को कल रात में जेल से बाहर नहीं निकाला गया. वहीं, मनीष कश्यप के समर्थकों का कहना है कि जिस तरह भगवान राम वनवास काटकर बाहर आए थे और दिवाली मनाई गई थी

उसी तरह आज हम लोग काफी उत्साहित हैं और हमारे लिए बिहार के श्री राम जेल से बाहर आ रहे हैं उनके लिए हम लोग भी आज जश्न मनाएंगे. समर्थको ने कहा कि मनीष कश्यप को देशद्रोही कहा गया और हम लोग मानते हैं कि वह भगत सिंह वाले देशद्रोही हैं जो अंग्रेजों को छक्के छुड़ाए थे. मनीष कश्यप मजदूर और पीड़ितों की आवाज हैं. यहां जो भीड़ है वह पैसे पर लाई गई भीड़ नहीं है बल्कि मनीष कश्यप का प्यार है कि सभी लोग यहां खिंचे चले आए हैं.

Related posts

Breaking : छठ पूजा को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, घाट पर नहाने से मनाही, गाइडलाइंस जारी…

Bihar Now

मायके में विवाहित युवती ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

सिवान जंक्शन पर अपराधियों ने दिनदहाड़े रेल यात्री को मारी गोली, यात्रियों में दहशत का माहौल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो