Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा के एक क्वरंटाइन सेंटर ने खोल दी कुव्यवस्था की पोल…शर्म करो, ये गरीब मजदूर भी इंसान हैं, पशु नहीं…एक क्वरंनटाइन सेंटर में श्रमिकों को दिया जा रहा “सूखा चूरा,नमक व मिर्च”…वीडियो वायरल – RJD…

Advertisement

बिहार सरकार के क्वरंटाइन सेंटर में मुकम्मल इंतजामात के दावों के बीच एक क्वरंटाइन सेंटर के वायरल वीडियो ने पोल खोल दी है.. सहरसा के बैजनाथपुर मध्य विद्यालय स्थित क्वरंटाइन सेंटर की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें श्रमिकों को सूखा चूरा, नमक और मिर्च खाने के लिए दिया जा रहा है… हालांकि बिहार नाउ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है….

सहरसा के इस क्वरंटाइन सेंटर पर हो रही कुव्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है… आरजेडी ने इस मसले को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है..

Advertisement

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सहरसा के क्वरंटाइन सेंटर में अप्रवासी श्रमिकों को खाने के लिए मात्र “सूखा चूरा, नमक और मिर्च” दिया जा रहा है।शर्म करो, ये ग़रीब मज़दूर भी इंसान है पशु नहीं।

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि15 वर्षों में 55 घोटाले कर पूर्णत: बिहार को चूसने वाली नीतीश-भाजपा सरकार बिहार के लिए ख़ुद सबसे बड़ी विपदा बन चुकी है।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

गैंग्वार में 2 पूर्व मुखिया की हत्या के बाद पुलिस पर जमकर फायरिंग, क्रास फायरिंग में एक की मौत, स्थिति नियंत्रित……

Bihar Now

विधानपार्षद सुनील सिंह एवं सिविल सर्जन डॉ. आर आर झा की कोरोना से मौत से मिथिलांचल में शोक की लहर..

Bihar Now

अपहरण के बाद बिहार के बड़े स्वर्ण कारोबारी की हत्या, बोरे में मिली लाश

Bihar Now