Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, लूट के दौरान मारी गोली, हालात नाजुक…

Advertisement

बेगूसराय में अब अपराधी बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं । आज बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक ईंट भट्ठा पर काम करने वाले ठेकेदार से ढाई लाख रुपए लूट लिए एवं विरोध करने पर अपराधियों ने ठेकेदार दिनेश यादव को गोली मारकर घायल कर दिया ।

गनीमत यह रही कि इस पूरे घटनाक्रम में दिनेश यादव का पुत्र संजीव कुमार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई । फिलहाल घायल दिनेश यादव का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है । घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के भेलवा पोखर के समीप की है ।

Advertisement

इस मामले में जब पुलिस के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी इसी क्रम में अपराधियों के द्वारा खोदावंदपुर थाने की पुलिस टीम पर हमला करने की भी बातें सामने आ रही हैं। हालांकि प्रशासन अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है । लेकिन सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है ।
चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के ही के रहने वाले दिनेश यादव प्रदेश में रहकर ईट भट्ठा पर ठेकेदारी का काम करते थे और अपने साथ अन्य मजदूरों की भी देखभाल करते थे । लॉकडाउन के क्रम में दिनेश यादव एवं उनकी पूरी टीम प्रदेश में ही फंसी हुई थी और आज दिनेश यादव अपने साथियों के साथ निजी बस के द्वारा चेरिया बरियारपुर पहुंचे थे ।

विभिन्न जगहों के मजदूर रहने की वजह से दिनेश यादव चेरिया बरियारपुर में मजदूरों को छोड़कर अपने पुत्र संजीव कुमार के साथ घर जाने के लिए बाइक से चल दिए । दिनेश यादव के पुत्र संजीव कुमार ने बताया कि किसी विजय नाम के व्यक्ति ने पहले दिनेश यादव को चाय पीने के लिए रोका और जब वह चाय पीने से मना किए और आगे बढ़ गए तो पीछे से अन्य अपराधियों के साथ उसने एक सुनसान जगह पर हमला कर दिया और ढाई लाख रुपए से भरे थैले को छीनने का प्रयास करने लगा।

लेकिन जब दिनेश यादव एवं उनके पुत्र संजीव कुमार ने लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने दिनेश यादव को गोली मार दी और संजीव को भी मारने का प्रयास किया । लेकिन संजीव कुमार ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

गोलीबारी एवं लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए । इस बात की इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपने संसाधनों के द्वारा अपराधी की खोजबीन शुरू की तो पुलिस को खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा चौक के नजदीक अपराधियों के होने की सूचना मिली ।

त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही अपराधियों की पकड़ धकड़ होने लगी अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। लेकिन प्राप्त सूत्रों के अनुसार पुलिस के एक जवान को हाथ में चोट आई है लेकिन पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
कृष्थी

Related posts

ओडिशा ट्रेन हादसे में 280 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री नीतीश सरकार ने जताया शोक, पीड़ित परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदना…

Bihar Now

Breaking : कोविड -19 (S.O.P) उल्लंघन मामले में भागलपुर के अस्पताल अधीक्षक पर कार्रवाई… निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य सचिव ने की कार्रवाई..

Bihar Now

पदनाम परिवर्तन की मांग पर बिहार के सचिवालय सहायकों ने दिया शांतिपूर्ण धरना, रखा उपवास…

Bihar Now