Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

अर्धविस्मृत हो गए तेजस्वी यादव, भ्रष्टाचार से समझौता न करने को लेकर छोड़ा गठबंधन… यादाश्त बढ़ाने को लेकर रामदेव की दवा खाने की सलाह – मंत्री नीरज कुमार

Advertisement

बिहार में महागठबंधन टूटने के 3 साल बाद नेता प्रतिपक्ष बिहार तेजस्वी यादव को सरकार में नहीं रहने का दंश आज भी चुभता है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार में महागठबंधन टूटने का दर्द क्या जाहिर किया और इसके लिए जिम्मेदार नीतीश सरकार पर क्या आरोप लगाया की सत्तारूढ़ दल की तरफ से तेजस्वी यादव पर आक्रमण तेज हो गया।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुबह सवेरे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है। दरअसल तेजस्वी यादव आज की तारीख नहीं भूले हैं। तीन साल पहले आज ही के दिन नीतीश कुमार महागठबंधन को छोड़कर एनडीए के साथ चले गए थे। बिहार में हाई वोल्टेज पॉलीटिकल ड्रामा हुआ था और आधी रात के वक्त सरकार बदल गई थी। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को एनडीए में वापसी की चौथी वर्षगांठ पर बधाई दे डाली है।

Advertisement

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. आज आदरणीय नीतीश जी द्वारा किए गए “जनादेश चीरहरण” की चौथी वर्षगाँठ है। आशा है उन्होंने जिस उद्देश्य के लिए जनादेश का अपमान कर 12 करोड़ बिहारियों के साथ छल और विश्वासघात किया था उसकी लक्ष्य प्राप्ति हो गयी होगी? 130 दिन बाद घर से बाहर निकल आज इस वर्षगाँठ पर जश्न तो मनाइए।

2015 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था। महागठबंधन को भारी बहुमत नहीं मिला और तकरीबन डेढ़ साल तक सरकार चली लेकिन उसके बाद अचानक से तेजस्वी यादव और लालू परिवार पर सीबीआई का शिकंजा कसा। बेनामी संपत्ति के मामले दर्ज हुए और इन परिस्थितियों के बीच नीतीश कुमार महागठबंधन से निकलकर एनडीए में वापस चले गए। तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम बने थे लेकिन आज के ही दिन उनकी कुर्सी चली गई। इस बात को भूले नहीं है और अब विधानसभा चुनाव के पहले उन्होंने एक बार नीतीश कुमार को इसकी याद दिला दी है

ट्वी्वी्वी्व्वी््वी्वी्वी्व्वी्वी्बिहार में महागठबंधन टूटने के 3 साल बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज क्या कसा जनता दल यूनाईटेड हमलावर हो गया। जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने अब नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार किया है। नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव को महागठबंधन टूटने की तारीख भी ठीक से याद नहीं है। नीरज कुमार का कहना है कि तेजस्वी यादव 9वीं फेल कमजोर छात्र हैं और उन्हें इतना भी नहीं आज की महागठबंधन 26 जुलाई 2017 को टूटा था ना कि 27 जुलाई 2017 को।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मंत्री नीरज कुमार ने मेधा बुटी खाने की सलाह दी है। नीरज ने कहा है कि भ्रष्टाचार से समझौता न करने के कारण ही गठबंधन तोड़ने का फैसला लिया था। महागठबंधन में 2015 के अंदर जनता दल यूनाइटेड को जितने वोट मिले उससे कहीं ज्यादा वोट 2019 के लोकसभा चुनाव में मिले। विधानसभा से लोकसभा चुनाव के बीच जेडीयू ने उन 39 फीसदी अधिक वोट पाए और यह सब कुछ भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने का नतीजा है।

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

कुमाा

Related posts

Big Breaking : अभी अभी मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुआ अपराधी…

Bihar Now

Big Breaking: हाजीपुर जेल में मर्डर के बाद हरकत में प्रशासन,अहले सुबह बेगूसराय मंडल कारा में छापेमारी…

Bihar Now

कोरोना महामारी मे मदद के लिये सर्व शोषित समाज संघ ने बिहार मे ,अपने 400 लोगो की टीम को तैयार ।

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो