Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

सरकार पर तेजस्वी यादव का तंज…कहा – मन की नहीं, हम जन की करते हैं बात… मुर्दों की नहीं, मुद्दों की करते हैं बात…

Advertisement

बिहार में लगातार कोरोना सहित कई मुद्दों पर विपक्ष सरकार पर हमलावर हैं..एक बार फिर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार  पर जमकर हमला बोला है…तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि हम मन की नहीं जन की और मुर्दों की नहीं मुद्दों की बात करते है।

इसी के साथ तेजस्वी यादव ने जनता को अपना विज़न बताते हुए कहा कि हमने बंद चीनी मिलों, राइस मिलों, पेपर मिलों, जुट मिलों और अन्य कारख़ानों को खोलना है। नए उद्योग स्थापित करने है। बिहार में आईटी पार्क और एसईज़ेड बनाने है। इंडस्ट्री स्पेसिफ़िक क्लस्टर स्थापित करने है।

Advertisement

आपके सहयोग, समर्थन, प्यार और राजनीतिक इच्छा शक्ति से सब संभव होगा। युगों के बाद सामाजिक क्रांति कर अगर हम बिहार में सामाजिक न्याय कर सकते है तो आर्थिक न्याय भी कर सकते है।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

हवा हवाई साबित हुआ बिहार सरकार का दावा, सरकार के आदेश के बावजूद शिक्षकों को नहीं मिले वेतन – RJD…

Bihar Now

एक ही जिला , एक ही दिन, दो जांच केंद्र – कोरोना की रिपोर्ट एक केंद्र में नेगेटिव और दूसरे में पाज़िटिव…क्या जांच संख्या बढ़ाने के फेर में लोगों की जान के साथ हो रही है खिलवाड़ ?- तेजस्वी यादव…

Bihar Now

कन्हैया के साथ मंच साझा करने से तेजस्वी का इनकार: कुम्हार प्रजापति समाज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे लेकिन नहीं पहुंचे…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो