Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

Big Breaking : अभी अभी मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुआ अपराधी…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के खगड़िया जिला से आ रही है, जहां अलौली थाना क्षेत्र के हाथवन पंचायत के मुखिया को दिनदहाड़े अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर बेखौफ भाग निकला।

जानकारी के अनुसार अलौली थाना क्षेत्र के हाथवन पंचायत के मुखिया लालो यादव को बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया । अंधाधुंध फायरिंग के दौरान पांच राउंड गोली उसके शरीर में लगी है।

Advertisement

गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुन आसपास के लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक अपराधी हथियार लहराते हुए फायरिंग कर भाग निकला। स्थानीय लोगों के द्वारा पंचायत के मुखिया को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी की घटना घटना की जानकारी पाकर उक्त घटनास्थल पर जिले के तमाम आला अधिकारी पुलिस पदाधिकारी पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं।

Related posts

नॉमिनेशन के बाद नीतीश कुमार को तेजस्वी का चुनौती… राघोपुर की जनता चुनती है सीएम, मैं बनूंगा सीएम…

Bihar Now

Big Breaking :प्रतिमा विसर्जन के दौरान मुखिया की गोली मारकर हत्या,नदी किनारे पहले से घात लगाए अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम……

Bihar Now

कोरोना से मृत पत्रकारों को केंद्र सरकार से आर्थिक सहायता,पत्रकार कल्याण समिति के सदस्य संतोष ठाकुर ने पीएम का जताया आभार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो