Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

JDU से ही चुनाव लड़ेंगी मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी रही पूर्व मंत्री मंजू वर्मा !…

Advertisement

बेगूसराय में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विधायक मंजू बर्मा लंबे अरसे के बाद मीडिया से मुखातिब हुई और जदयू से आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने की उम्मीद जताई। दरअसल मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में नाम उछलने के बाद मंजू वर्मा को समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

मंजू वर्मा अपने आवास चेरिया बरियारपुर के श्रीपुर अर्जुन टोल में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सर्वोच्च न्यायालय के निगरानी में सीबीआई ने मामले की जांच की लेकिन उन पर कोई आरोप नहीं आया और सारे आरोप निराधार साबित हुए।

Advertisement

मंजू वर्मा ने कहा कि वह जदयू में निष्ठा पूर्वक जुड़े हुए हैं और काम कर रही है ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद है कि जदयू उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट देगी। मंजू वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार विकास पुरुष है और वह लगातार विकास का कार्य कर रहे हैं वह भी अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमण कर रही है लोगों के बीच अपनी बात रख रहे हैं और लोगों का स्नेह भी उन्हें मिल रहा है ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद है कि जदयू उन्हें टिकट देगी और जनता का सेवा करने का मौका मिलेगा।

टिकट नहीं मिलने पर जदयू छोड़ने के सवाल पर मंजू वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें हाउसवाइफ से सदन तक पहुंचाने का काम किए हैं उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें फिर मौका मिलेगा वह जदयू को नहीं छोड़ेगी।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
वर्र्व्

Related posts

कांग्रेस और RJD की राह पर पप्पू यादव, पूर्णिया में रैली कर दिखाएंगे अपनी ताकत, कयासों पर लगाया विराम!

Bihar Now

नवादा में अतिक्रमणकारियों पर चला पुलिस का डंडा, जब्त किए गए कई बाइक..

Bihar Now

Breaking : जातिय जनगणना पर बीजेपी नेता सी पी ठाकुर का बड़ा बयान, जनगणना जातिय नहीं, आर्थिक आधार पर होनी चाहिए, पीएम मोदी पर इसके लिए दबाव बनाना उचित नहीं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो