Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

राजधानी पटना में शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, पुलिस की बेरहमी से पिटाई… “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

बिहार में शराबबंदी है और शराबबंदी पर नकेल कसने वालों की जो हाल है वह किसी से छिपी नहीं । शनिवार की सुबह शराबबंदी पर नकेल कसने की तैयारी करने वाले पुलिस अधिकारियों पर शराब तस्करों का कहर जमकर बरसा। शराब तस्करों का ऐसा टांडव रहा कि बिहार पुलिस के एक दरोगा बुरी तरह से घायल हो गए।

पूरी दुनिया जानती है कि बिहार में शराबबंदी है फिर भी बिहार में शराबबंदी पर नकेल कसने की तैयारी कर रहे पुलिस वालों पर हमला करने की तस्वीर कोई पुरानी नहीं है । शनिवार की सुबह पटना पुलिस के दरोगा पर जमकर लात घुसों और डंडों से जमकर पिटाई की तस्वीर सामने आई है ।शनिवार की सुबह संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस जो कि दिल्ली से पटना आती है पर शराब तस्करों द्वारा शराब की तस्करी की जा रही थी । इस बीच जैसे ही पटना पुलिस को सूचना मिली की संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से शराब तस्करी हो रही है
एएसआई आशुतोष कुमार ने इसे रोकने की कोशिश की। इसी भी शराब तस्करों और पटना पुलिस के एस आई के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई अकेले एएसआई आशुतोष कुमार को शराब तस्करों ने जमकर पीटा। पटना के आर ब्लॉक रेलवे ट्रैक के किनारे शुरू हुई ।

Advertisement

सुशासन की सरकार द्वारा शराबबंदी पर नकेल लगाने की हर कोशिश विफल होती नजर आ रही है। नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी कानून लागू कर रखा है मगर शराबबंदी का विरोध करने वालों और उस पर नकेल कसने वालों का जो हश्र हो रहा है वह आपके सामने है।

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

पिछले वर्गों के संवैधानिक अधिकारों को मौजूदा शासनकाल में कूचला जा रहा – अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ…

Bihar Now

महाराष्ट्र में बस हादसा, 25 की जलकर मौत… 8 लोगों ने खिड़की तोड़कर जान बचाई…

Bihar Now

सहरसा में बेखौफ अपराधी, बैंक से पैसा निकाल घर जा रही महिला से लाखों की लूट..थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो