Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधबिहारराजनीति

अवैध संबंध के आरोप में पंचायत का शर्मनाक सजा, नग्न कर प्रेमी युगल को घुमाया, वीडियो वायरल होने के कई दिनों बाद भी पुलिस की हाथ खाली !..

Advertisement

कटिहार में अवैध संबंध के आरोप में प्रेमी युगल को पंचायत ने सुनाया शर्मनाक सजा, पंचायत ने न सिर्फ महिला और उसके प्रेमी को सिर मुरवा कर गांव में घुमाया बल्कि प्रेमी युगल को नग्न कर ग्रामीण प्रतिनिधियों की मौजूदगी में ही महिला की के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसकी अस्मत लूट लिया,इतना ही नही उसके बाद सजा के तौर पर लोहे के गर्म सलाखों से महिला और उसके मित्रो के निजी अंगों पर लोहा से दाग दिया गया,फिलहाल घायल प्रेमी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि महिला गांव में ही होने की बात बताया जा रहा है..

, पीड़ित लड़का ने कहा कि 50 हज़ार रुपया पंचायत को देने के बाद उसे छोड़ा गया है फिलहाल वह मामला दर्ज करवाने की बात कह रहा है ,वही लगातार वीडियो वायरल होने के बावजूद अब तक कार्रवाई के नाम पर पुलिस के हाथ इस मामले पर अब भी खाली है,एक बार फिर पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Advertisement

सुमन मिश्रा, बिहार नाउ, कटिहार

बाा

Related posts

उपद्रवियों ने श्राद्ध कर्म में लगाए गए समियाना सहित आधे दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल को किया आग के हवाले, मौके पर SP खुद कर रहे हैं कैंप

Bihar Now

पुलिस ने जदयू नेता हत्याकांड का किया उद्भेदन, चार अपराधी गिरफ्तार

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दरभंगा गोलीकांड का उद्भेदन, हथियार सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो