Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

उपद्रवियों ने श्राद्ध कर्म में लगाए गए समियाना सहित आधे दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल को किया आग के हवाले, मौके पर SP खुद कर रहे हैं कैंप

सदर थाना क्षेत्र के सुलीदाबाद में आज लगभग 9 बजे के आसपास उस समय अफरातफरी मच गया । जब एक श्राद्ध कर्म के लिए लगाये गये टेंट एवं आधे दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया।

सूत्रों के अनुसार सुलीदाबाद गॉव के एक डॉक्टर के परिजन का श्राद्ध कर्म हेतु पंडाल लगया गया था। गॉव में पूर्व से ही  दो पक्षों में आपसी विवाद चल रहा था। पूर्व से चला आ रहा विवाद का बदला लेने हेतु उक्त घटना को अंजाम दिया गया।

आगजनी के बाद दोनों पक्षो में जमकर पथराव एवं हरवे हथियार से मारपीट की भी सूचना है। मारपीट में लगभग एक दर्जन लोगों के घायल होने की भी सूचना है। घटना स्थल के लिए भारी मात्रा में पुलिसकर्मियों को तैनाती कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार भी स्वयं घटना स्थल पर पहुँच कर मामले पर नजर रख रहे हैं। श्राद्ध कर्म डॉक्टर विवेक गुप्ता की चाची का था। डॉक्टर विवेक गुप्ता लॉर्ड बुद्धा मेडिकल कॉलेज में पढ़ाते हैं।

बी एन सिंह पप्पन, सहरसा

Related posts

BJP में टूट का डर !… बीजेपी विधायकों को पटना से बाहर ले जाने की रणनीति…

Bihar Now

सीएम नीतीश कुमार ने समस्तीपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया निरीक्षण, कम्युनिटी किचन का निरीक्षण कर लोगों से की बातचीत, अधिकारियों को दिए कई अहम निर्देश…

Bihar Now

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कस ली कमर,बूथ स्तर पर तैयारी शुरू…

Bihar Now