Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

तेजस्वी यादव पर भड़के नीतीश कुमार…कुछ लोग अपना प्रचार करने में दिलचस्पी रखते हैं, कुछ अपने परिवार को आगे बढ़ाने में…हम तो काम में विश्वास रखते हैं..

Advertisement

दरभंगा :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दरभंगा पहुंचे जहां उन्होंने बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र में जदयू के प्रत्याशी विनय चौधरी उर्फ अजय चौधरी और अलीनगर विधानसभा के NDA प्रत्याशी मिश्री लाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया ।

Advertisement

संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना किसी का नाम लिए तेजस्वी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज अनुभवहीन व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने का दावा कर रहे हैं । जबकि उनके पास कोई तजुर्बा नहीं है । वहीं उन्होंने कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी के लिए और मीडिया में बने रहने के लिए वह नीतीश कुमार के विरुद्ध अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं । लेकिन मुझे विकास के कामों से मतलब है और मैं अनाप-शनाप बातों पर ध्यान नहीं देता ।

साथ ही साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए शासनकाल की उपलब्धियों को गिनाया तथा वादा किया कि अगर अगली बार सरकार आती है तो प्रत्येक गांव में स्ट्रीट लाइट एवं हर खेत तक जल पहुंचाने का काम किया जाएगा । उन्होंने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर जिताने की अपील की ।

 

 

 

 

बतीीी

Related posts

Breaking: आपसी विवाद में दो गांव के लड़कों के बीच जमकर गोलीबारी, दो युवक घायल…

Bihar Now

नीतीश कुमार लोकतंत्र विरोधी, भाजपा लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी : सम्राट चौधरी…

Bihar Now

इमरान हत्याकांड में आरा कोर्ट का फैसला, कुख्यात खुर्शीद कुरेशी समेत 10 अभियुक्तों को सजा -ए- मौत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो