Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Big Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी, अभी-अभी राष्ट्रवादी JP पार्टी के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या ,”सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर शिवहर से आ रही है जहां अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती फिर से दे डाली है..शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी गई। उनके सीने में गोली लगी थी। जानकारी के अनुसार पुयनहिया थाने के हाथसार गांव के पास घटना को अंजाम दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगते ही उन्हें समर्थको द्वारा गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गहन इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌। पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके साथ दो और लोगों को गोली लगने की खबर आ रही हैं।

Advertisement

पुलिस सूत्रों के अनुसार श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है‌। उन पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे लंबित है। शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी थे। नयांगांव पंचायत के मुखिया तथा डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।

 

आमोद कुमार, बिहार नाउ,शिवहर

Related posts

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर‌ को‌ मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

बिहार में जल्द चुनाव पर बोले सीएम नीतीश कुमार, बिहार के साथ लोकसभा चुनाव भी जितनी जल्दी हो उतना बढ़िया …

Bihar Now

बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे पूर्व मुख्यमंत्री जीतने राम मांझी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो