Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

“सु”शासन राज में रंगदारी की मांग, नहीं देने पर मारी युवक को गोली… बेखौफ अपराधी, खौफजदा परिवार !…

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों में दिनदहाड़े एक ट्रेक्टर ड्राइवर को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपूरा ढाला की है । घायल की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी निवासी तुलसी सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। उक्त मामले में परिजनों ने गांव के ही बदमाशों पर रंगदारी नहीं देने के कारण जानलेवा हमला का आरोप लगाया है ।

फिलहाल एक तरफ घायल का गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है तो वही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Advertisement

उक्त मामले में पीड़ित चंदन कुमार की पत्नी ने आरोप लगाया है कि गांव के ही गुलशन और सौरव के द्वारा 2 दिन पूर्व उसके पति चंदन से 5000 रुपये रंगदारी की मांग की गई थी जिसे चंदन ने अस्वीकार कर दिया था । लेकिन इन अपराधियों के द्वारा लगातार रंगदारी टैक्स देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था ।

आज जिस वक्त अपनी ट्रैक्टर को लेकर चंदन बाहर निकला उसी वक्त अपराधियों के द्वारा उससे दोबारा रंगदारी की मांग की गई । लेकिन चंदन ने पैसा देने से इंकार कर दिया और अपनी ट्रैक्टर को लेकर बाहर चला गया । अपराधियों के द्वारा पीछा करके पसपूरा ढाला के समीप इस घटना को अंजाम दिया गया और अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए ।

तीन गोली लगने के बाद चंदन ट्रैक्टर से गिर गए और खेत की ओर लुढ़कते चले गए । लेकिन चंदन ने साहस का परिचय देते हुए अपने मोबाइल से परिजनों को घटना की जानकारी दी घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे और चंदन को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

भोजपुर के कई युवा जेडीयू नेताओं ने छोड़ी पार्टी, विधानसभा चुनाव में जेडीयू को हो सकता है भारी नुक़सान ! …

Bihar Now

BJP विधायक का अजीबोगरीब बयान…बिहार में बंद हो मदरसा व मस्जिद,नीतीश सरकार से मांग, कहा – मदरसे में होती है आतंकवाद की पढ़ाई…

Bihar Now

भाषण तो अच्छा दिए हैं DGP साहब, लेकिन शराबबंदी को पूर्णतः क्रियान्वित तो करवाइए – नीतीश कुमार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो