Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

BJP विधायक का अजीबोगरीब बयान…बिहार में बंद हो मदरसा व मस्जिद,नीतीश सरकार से मांग, कहा – मदरसे में होती है आतंकवाद की पढ़ाई…

Advertisement

भागलपुर के बांका  के एक मदरसे मे मंगलवार को हुई ब्लास्ट की घटना के बाद बीजेपी इस मुद्दे को आक्रामक हो गई है। बीजेपी के विधायक हरि भूषण ठाकुर ने बिहार में सभी मदरसों और मस्जिदों को बंद करने की मांग कर दी है।

बीजेपी विधायक की इस मांग के बाद अब इस मामले पर सियासत तेज होना लाजमी है। बीजेपी विधायक के हरि भूषण ठाकुर ने आरोप लगाया है कि बिहार में मदरसे और मस्जिदों के अंदर आतंकवाद की शिक्षा दी जा रही है। आपको बता दें कि बांका में मंगलवार की सुबह एक मदरसे में जोरदार ब्लास्ट हुआ था जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी। इस ब्लास्ट के बाद मदरसे की पूरी इमारत धराशाई हो गई थी।

Advertisement

बीजेपी विधायक के हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि बांका के मदरसे में आखिर किन परिस्थितियों में ब्लास्ट की घटना हुई इसकी पूरी जांच की जरूरत है। मदरसों में आखिर कौन सी शिक्षा दी जा रही है यह बिहार के लोगों को मालूम होना चाहिए। बीजेपी विधायक ने कहा कि बिहार के किशनगंज दरभंगा जमुई और गोपालगंज में लगातार दलित तबके के ऊपर अल्पसंख्यक समाज की तरफ से उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया गया। इससे यह साबित हो रहा है कि बिहार को अब नए तरीके से साजिश का शिकार बनाया जा रहा है।

बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि मदरसों के अंदर पढ़ाई करके कोई डॉक्टर या इंजीनियर बने ना बने लेकिन आतंकवादी जरूर बन जाता है। ऐसे में बिहार के सभी मदरसों और मस्जिदों की जांच करानी चाहिए। उन्होंने सरकार से इस जांच को कराने की मांग की है।

 

­

Related posts

” बिहार की राजनीति में शरीर के ‘एपेंडिक्स’ की तरह हैं सुशील मोदी “

Bihar Now

विकास के नाम पर मची है लूट, भगवान भरोसे है जनता… उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश कुमार पर निशाना…

Bihar Now

3 मार्च को पटना में महागठबंधन की महारैली, राहुल गांधी होंगे शामिल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो