Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

3 मार्च को पटना में महागठबंधन की महारैली, राहुल गांधी होंगे शामिल

Advertisement

PATNA: 20 फरवरी से तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं। 01 मार्च को बांका, जमुई और लखीसराय में जनसभा के बाद जन विश्वास यात्रा का समापन होगा। तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा के बाद 3 मार्च को महागठबंधन की महारैली पटना में होने वाली है। पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में महागठबंधन की ओर से महारैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दीपांकर भट्टाचार्य, येचुरी, राजा सहित कई नेता शामिल होंगे।

आरजेडी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी गयी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने इस दौरान दावा किया कि इस महारैली में 10 लाख लोग शामिल होंगे। वही आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि पूरा बिहार इंडिया गठबंधन के साथ है। 3 मार्च को भारी संख्या में लोग गांधी मैदान पहुंचेंगे। रैली की तैयारी में महागठबंधन के तमाम लोग जुटे हैं।

Advertisement

वही आरजेडी के प्रधान महासचिव अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि जिस प्रकार का विश्वासघात किया गया उसे लेकर बिहार की जनता गुस्से में हैं और बिहार में परिवर्तन चाहती है। लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन ने पटना में बड़ी रैली करने का फैसला लिया है। 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में लोगों की अपार भीड़ जुटेगी। इस महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और लेफ्ट के कई नेता शामिल होंगे। महारैली की तैयारी शुरू कर दी गयी है।

बता दें कि तेजस्वी यादव 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा पर है। जन विश्वास यात्रा के पहले दिन तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और शिवहर में जनसभा को संबोधित किया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान शिवहर में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने वहां की जनता को रैली में आने का न्योता दिया। कहा कि 3 या 4 मार्च को पटना में बड़ा रैली होगा आप लोग आएंगे ना..लोगों ने एक सूर में रैली में शामिल होने की बात कही।

 

हालांकि उस वक्त उन्होंने यह क्लियर नहीं किया था कि रैली 3 मार्च को होगी या फिर 4 मार्च को होगी। लेकिन आज इस रैली की घोषणा कर दी गयी है। 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की महारैली की घोषणा की गयी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने संयुक्त रूप से पटना में होने वाली महागठबंधन की महारैली की जानकारी दी।

Advertisement

Related posts

नीतीश सरकार का “गुंडा” ADM ! … सवाल पूछने पर पत्रकारों के साथ मारपीट…

Bihar Now

Breaking : विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, 3 चरणों में चुनाव, 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान..

Bihar Now

विधानसभा गेट के बाहर अचानक आंगनबाड़ी सेविकाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने वाटर केनन‌ का प्रयोग कर भीड़ को किया तितर-बितर……

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो