Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी पर नीतीश के “हम” ने उठाए सवाल… जहरीली शराबकांड के जिलों के SP पर दर्ज हो हत्या का मामला !..

Advertisement

बिहार में शराबबंदी को लेकर बराबर बैकफुट पर रही नीतीश सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है…मुजफ्फरपुर और गोपालगंज में जहरली शराब से हुई मौत के बाद विरोधियों के साथ साथ अब साथी दलों के नेता भी नीतीश सरकार के शराबबंदी पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिए हैं..

शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार पर अब नीतीश के “हम” यानी जीतने राम मांझी भी सवाल खड़े कर दिए हैं.. जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस तरह से मौत की यह घटना सामने आई है, वह साफ जाहिर करता है कि पुलिस किस तरह से काम कर रही है। इन मौतों के लिए पूरी तरह से पुलिस की लापरवाही सामने आ गई है। जिसके लिए संबंधित जिलों के एसपी दोषी हैं, उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

Advertisement

बता दें कि पिछले पांच दिनों में गोपालगंज और मुजफ्फरपुर  में जहरीली शराब के सेवन से दस लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें गोपालगंज में पांच लोगों की मौत के साथ दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। वहीं मुजफ्फरपुर में भी दंपती सहित पांच लोगों की पिछले 48 घंटे में मौत हो चुकी है।

Related posts

मणिपुर की घटना पर तथाकथित शेर मौन क्यों ?… पीएम मोदी पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार हमला…

Bihar Now

JDU विधायक का विवादस्पद बयान, सम्राट चौधरी को औकात में रहने की दी नसीहत, कहा – दल बदलू है मंत्री सम्राट चौधरी … डिप्टी सीएम पर पैसे वसूली का लगाया आरोप ….

Bihar Now

3 मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन,4 गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो