Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधबिहार

LJP के संगठन मंत्री संजय सिंह ने मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से की मुलाकात… संवेदना जताते हुए की आर्थिक मदद… आरोपियों को सख्त सजा की मांग की..

Advertisement

मधुबनी
बिहार के मधुबनी जिले के मोहम्दपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की एकसाथ हत्या ने प्रदेश के राजनीतिक गलियारे में जहां खलबली मचा दी वहीं आम लोगों के भी मन को झकझोर कर रख दिया । जिसने भी इस हत्याकांड के बारे में जाना एकबारगी सिहर जरुर उठा।। विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने पीड़ित परिवार से मिलकर अपनी संवेदना जताई और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही कई सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भी पीड़ित जनों से मुलाकात कर आर्थिक मदद भी दी।
ऐसे में लोजपा के संगठन मंत्री संजय सिंह ने भी अपने सामाजिक दायित्व की जिम्मेदारी निभाते हुए पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और अपनी ओर से पचास हजार रुपए की सहायता राशि भेंट कर परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि ऐसा जघन्य कृत्य करने वाले अपराधी कुत्सित मानसिकता के लोग होते हैं । जो व्यक्ति ऐसे क्रूर काम करे, मानवता और इंसानियत में यक़ीन ही ना करे उसके लिए कोई जाति-धर्म मायने नहीं रखता। ऐसे अपराधियों को जल्द से जल्द और कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
लोजपा नेता संजय सिंह ने कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है और पुलिस का डर समाप्त हो गया है जिसका ही नतीजा है यह हत्याकांड।
महमदपुर से लौटकर आने पर लोजपा के संगठन मंत्री संजय सिंह ने बताया कि ऐसी जघन्य हत्या किसी भी सभ्य समाज में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने बिहार सरकार ने मांग की कि प्रत्येक पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी और मुआवजा दिया जाए। साथ ही अपराधियों को फ़ास्ट ट्रैक ट्रायल चलाकर अविलंब फांसी की सजा दी जाए।

Advertisement

गौरतलब है कि होली के दिन खुलेआम खून की होली खेली गई थी ।होली की सुबह मधुबनी जिले के मोहम्मदपुर गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपराधियों ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों को गोली मार दी थी जिसमें 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी और एक की इलाज के दौरान मौत हो गई..यानी कुल 5 लोगों की मौत हो गई थी।

Related posts

कुशेश्वरस्थान की जनता की जीत है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसे की जीत है ये – अजय चौधरी, JDU MLA ..

Bihar Now

बेगूसराय में घर से बुलाकर मर्डर, हत्या के बाद खेत में फेंका शव, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

BJP-JDU में रार, ‘घर में वार !… जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री RCP सिंह पर खड़े किए सवाल ?..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो