Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : समस्तीपुर में दिनदहाड़े पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, सड़क जाम कर आगजनी, तोड़फोड़, माहौल तनावपूर्ण..भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Advertisement

सामस्तीपुर जिले से इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है. समस्तीपुर में एक पूर्व मुखिया की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना इलाके के बखरी बुजुर्ग पंचायत से सामने आई है. इस पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. फायरिंग के बाद पूर्व मुखिया की मौत हो गई है.

घटना के बारे में मिली पहली जानकारी के मुताबिक पूर्व मुखिया शशिनाथ झा किसी मामले की पंचायती के लिए बखरी बुजुर्ग टोला में गए थे. जहां अपराधियों ने पिस्टल से उन पर कई राउंड गोली चलाई. पूर्व मुखिया को 4 से 5 गोलियां लगी हैं. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. बाइक सवार अपराधी हत्या को अंजाम देने के बाद मौके से निकल भागे.पूर्व मुखिया की हत्या के बाद पूरे इलाके में लोग आक्रोशित हो गए हैं.

Advertisement

मुखिया के समर्थकों ने मुसरीघरारी स्थित सड़क को जाम कर दिया है. बाजार को बंद कराकर आगजनी कर रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास जारी है. आगजनी कर रहे लोगों हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के पहले इससे जुड़ी अपराधिक घटनाओं का दौर शुरू हो गया है..

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने का समर्थन के साथ RJD का सरकार से सवाल ?…

Bihar Now

लोक गायक नीलकमल सिंह का नया काँवड़ गीत “भोला बउईले” रिलीज के साथ वायरल…

Bihar Now

JDU के पाले में बिहार का कौन कौन सा सीट , पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो