Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहार

लोक गायक नीलकमल सिंह का नया काँवड़ गीत “भोला बउईले” रिलीज के साथ वायरल…

Advertisement

भोजपुरी लोक गायक नीलकमल सिंह का नया काँवड़ गीत “भोला बउईले” आज रिलीज हो गया है। इस गाने को टी-सीरीज़ हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और यह तेजी से वायरल भी होने लगा है।

नीलकमल सिंह का यह गाना भक्ति और मनोरंजन वाला है। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने की मेकिंग बेहद शानदार और नाटकीय है, जो इस गाने को और भी खूबसूरत बना देता है। गाना “भोला बउईले” में प्रकृति की हरियाली से सावन के होने का एहसास महसूस किया जा सकता है।

Advertisement

लिंक : https://youtu.be/ta3WRvEgLbY

“भोला बउईले” भोले बाबा के भक्तों के साथ भोजपुरी संगीत प्रेमियों को भी खूब पसंद आ रहा है। इस गाने का थीम भोले बाबा की शादी को लेकर है, जहां उनकी शादी के लिए बारात निकल रही होती है। दरवाजे पर माँ गौरी अपनी सहेलियों के साथ उनका इंतजार कर रही होती हैं,

लेकिन उन्हें पता चलता है कि महादेव भांग धतूरा के नशे में बौरा गए हैं। इसी कथा पर आधारित गाने को नीलकमल सिंह ने अपने गाने के माध्यम से मनोरंजक प्रस्तुति दी है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि गाना “भोला बउईले” बेहद मजेदार और भक्ति से भरपूर है। इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इससे हमें प्रेरणा मिलती है। हम टीसीरीज के शुक्रगुजार हैं कि वे शानदार कॉन्सेप्ट के साथ गाने ला रहे हैं। यह भोजपुरी के लिए सराहनीय पहल है।

आपको बता दें कि “भोला बउईले” को नीलकमल सिंह ने गाया है। इसके म्यूजिक वीडियो में वे रानी शालिनी के साथ नजर आए हैं। गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। निर्देशक बिभांशु तिवारी हैं। रिकार्डिस्ट ब्रिजेश बागी और कोरियोग्राफर असलम खान हैं। डीओपी वजीर कला और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Elite Institute

Related posts

“सु”शासन राज में बेखौफ अपराधी !… मुख्यमंत्री के गृह जिले में दिनदहाड़े बैंक से 8 लाख की लूट, हथियार के बल पर वारदात…

Bihar Now

उड़ान भरते ही बंद हो गया इंजन, पटना में इंडिगो के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग…

Bihar Now

गृह मंत्री अमित शाह ने 62 करोड़ की लागत से बने बॉर्डर गार्ड फोर्सेज और एसएसबी के नवनिर्मित भवन का किया उद्घाटन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो