Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कश्मीर में बिहार के लोगों की हत्या को लेकर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की फोन पर बात, बिहारियों की हो रही हत्या पर चिंता जाहिर की…

Advertisement

पटना,- मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के वानपोह में हुये आतंकी हमले में बिहार के रहनेवाले राजा ऋषिदेव और योगेन्द्र ऋषिदेव की हत्या एवं चुनचुन ऋषिदेव के घायल होने की इस आतंकी घटना पर मर्माहत हैं।

उन्होंने इस घटना को काफी दुखद बताया है। उक्त घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल श्री मनोज सिन्हा से दूरभाष पर वार्ता कर बिहार निवासियों की हो रही हत्या पर गंभीर चिन्ता व्यक्त की।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत राजा ऋषिदेव और योगेन्द्र ऋषिदेव के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से 02-02 लाख रूपये देने की घोषणा की है। साथ ही श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देशित किया है। मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में घायल चुनचुन ऋषिदेव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Related posts

क्वरंटाइन सेंटर में कुव्यवस्था को लेकर प्रवासी मजदूरों का हंगामा, सड़क जाम !…

Bihar Now

अपराधियों का तांडव, एक युवक को मारी गोली, युवक घायल…

Bihar Now

ना पंचनामा,ना पोस्टमार्टम : दुर्घटना में मौत के बाद पुलिस ने शव को नहर में फेंका… वीडियो वायरल होने‌ पर SSP ने की दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो