Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की सराहनीय कदम, दरभंगा के मृतक पुजारी के परिजनों को की आर्थिक मदद…

Advertisement

दरभंगा :  ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की टीम ने शहर के कंकाली मंदिर परिसर पहुंचकर अपराधियों की गोली से मारे गए मुख्य पुजारी राजीव कुमार झा उर्फ अंटू जी के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान ब्राह्मण फेडरेशन द्वारा मृतक के परिजनों को 31 हजार रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की गयी। साथ ही आगे भी हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

मौके पर मौजूद ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने इस घटना को विभत्स घटना बताते हुए लगातार हो रही ब्राह्मणों की हत्या पर चिंता जतायी। साथ ही उन्होंने सरकार और प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि मंदिर के पुजारियों की सुरक्षा की व्यवस्था होनी चाहिए।

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने मृतक के परिवार केलिए आर्थिक सहायता का आह्वान समाज के बुद्धिजीवी एवं सक्षम लोगों से किया। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण गरीब भी है, फिर भी सरकार से कोई सहायता नही मिलती। इसलिए हमें स्वयं अपनी सहायता करनी होगी।

मौके पर फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 उदभट मिश्रा ने प्रशासन से नशेड़ियों पर सख्ती से लगाम लगाने की मांग की। उन्होंने बढ़ते हुए अपराध केलिए युवाओं में नशे की बढ़ती लत को बड़ा कारण बताया। साथ उन्होंने नशा को रोकने केलिए सामाजिक स्तर पर लोगों से जागरूकता अभियान चलाने का आह्वान किया।

मौके पर फेडरेशन के जिलाध्यक्ष डॉ0 प्रभाकर झा, महामंत्री राजीव कुमार झा, जिला उपाध्यक्ष रणजीत कुमार झा गगनजी, महिला जिलाध्यक्ष कामिनी झा, मीणा झा, विमलेश कुमार झा, रिंकू झा, बालेंदु झा, आशीष कुमार झा, बबलू झा, मेघानन्द झा आदि भी उपस्थित थे।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

पटना में बड़ा हादसा…तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने 10 लोगों को कुचला, कई घायल, एक की मौके पर ही मौत…

Bihar Now

राजधानी पटना में कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स को लेकर बड़ा खुलासा ! …अवैध रूप से बने हजारों भवन, हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर… जिम्मेवार कौन ?

Bihar Now

गया में बड़ा हादसा, सेना का माइक्रो प्लेन हुआ क्रैश, बाल-बाल बची दो पायलट की जान…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो