Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बिहार में सियासी संग्राम !… मंत्री मुकेश सहनी और बीजेपी कोटे से मंत्री नीरज सिंह के बीच जुबानी जंग…

Advertisement

बिहार में मौसम भले ही कड़ाके की ठंड की है, लेकिन सियासी सरगर्मी काफी गरम है.. बीजेपी कोटे से मंत्री नीरज सिंह ने मंत्री मुकेश सहनी को गठबंधन से बाहर निकल जाने की नसीहत क्या दी, दोनों के बीच जुबानी जंग छीड़ गया है..

नीरज सिंह पर जवाबी हमला करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है.. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले ज्ञान न दें, हमारे ही बदौलत उनकी सरकार चल रही है.. सरकार में 15% यानी बीजेपी का कोई अहम योगदान नहीं है…

Advertisement

नाःााःाःाााःााःाःााःााःाःाााःााःाःाःाःाााःााःाःााःााःाःाााःााःााःाःाााःााःाःााःााःाःाााःााःाःाःाााःााःाःााःााःाःाााःाााःाःाााःााःाःााःााःाःाााःााःाःाााःााःाःााःााःाःाााःाःाःाााःााःाःााःााःाःााााःाःा

वहीं , बीजेपी कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा था कि गीदड़ भभकी देना बंद करें। मंत्री ने कहा कि देर किस बात की छोड़ कर चले जायें।

दरअसल, वीआईपी चीफ मुकेश सहनी बार-बार कह रहे कि बिहार की सरकार में उनकी पार्टी का महत्वपूर्ण रोल है। उनके विधायकों के बदौलत ही सरकार चल रही है। इस पर वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने मंत्री मुकेश सहनी को करारा जवाब दिया है। नीरज बबलू ने कहा कि मुकेश सहनी को कौन रोके हुए है? देर किस बात की…जो लोग बोल रहे तो उन्हें करके दिखाना चाहिए। जो लोग बोल रहे तो उस पर काम करना चाहिए। गीदड़ भभकी नहीं दें बल्कि काम करना चाहिए। फालतू का गीदड़भभकी किसी को नहीं देना चाहिए। वैसे लोगों से सबों को सावधान रहने की जरूरत है।

Related posts

मुंगेर के चुनावी महामुकाबला में कौन किसको देगा मात ?… जनसंपर्क अभियान में जुटे प्रत्याशी …

Bihar Now

Big Breaking : स्वर्ण व्यवसाई के बेटे का अपहरण,फोन पर एक करोड़ की फिरौती की मांग, सुबह क्रिकेट प्रेक्टिस के लिए निकला था घर से ..

Bihar Now

Big Breaking: गंगा घाट के किनारे से एक युवक की शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो