Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

Big Breaking : स्वर्ण व्यवसाई के बेटे का अपहरण,फोन पर एक करोड़ की फिरौती की मांग, सुबह क्रिकेट प्रेक्टिस के लिए निकला था घर से ..

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने आज अहले सुबह एक स्वर्ण व्यवसाई के पुत्र का अपहरण कर लिया एवं एक करोड़ फिरौती की मांग की है। घटना गरहारा थाना क्षेत्र के बारो बाजार की है ।

उक्त घटना के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने बाजार को बंद कर दिया है एवं पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं । स्थानीय व्यवसायियों ने अपराधियों पर बीती रात गोलीबारी कर दहशत फैलाने का भी आरोप लगाया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारो बाजार के स्वर्ण व्यवसाई मुकेश ठाकुर का पुत्र मोहित कुमार जब आज सुबह क्रिकेट की प्रेक्टिस करने के लिए मैदान की ओर जा रहा था उसी वक्त कार सवार अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया और बाद में मुकेश ठाकुर के मोबाइल पर एक करोड़ फिरौती की मांग की है ।बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने भी घटना की पुष्टि करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

 

Related posts

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 72 घंटे के अंदर किया हत्याकांड का खुलासा, हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

रफ्तार का कहर, एक होमगार्ड जवान की सड़क दुर्घटना में मौके पर ही मौत…

Bihar Now

मंत्री तेज प्रताप यादव ने अटल पार्क का नाम बदलकर किया कोकोनट, बोली बीजेपी- ‘नीतीश का अटल प्रेम छलावा’…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो