Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : छठ घाट पर फायरिंग से पहले पिस्टल लोड करते अपराधियों का वीडियो वायरल, बेखबर बनी रही पुलिस ?…

Advertisement

चाक चौबंद व्यवस्था के बीच हो रही छठ पूजा के दौरान क्या इस घाट पर मौजूद नहीं थी पुलिस ?..

सारण जिला के माझी थाना क्षेत्र के मोबारकपुर गाँव स्थित छठ घाट पर गोली कांड में आरोपी युवक का वीडियो वायरल मिला है जिसमे युवक को राइफलनुमा कट्टे में 12 बोर की गोली अपलोड कर फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है। फायरिंग के वक्त वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि मोबारकपुर गाँव निवासी स्वर्गीय चितरंजन सिंह का पुत्र नौटंकी सिंह अवैध हथियार में गोली भरता है और दनादन फायर कर रहा है।

Advertisement

पहली फायरिंग वह आराम से कर लेता है लेकिन जैसे ही दूसरी गोली लोड करते ही गोली हवा के बदले भीड़ की तरफ ही फायर हो जाती है । अचरज की बात यह है कि एक अपराधी चरित्र का युवक दनादन फायरिंग कर रहा है और आसपास खड़े लोग उसे रोक नही रहे हैं। फायरिंग की चपेट में आये पाँच लोगो मे से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि दो का इलाज अभी पीएचसी एकमा में हो रहा है। पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुँच मामले ली पड़ताल में लग गई है लेकिन सरेआम फायरिंग करते युवको को देख यह साफ लगता है कि अपराधियों के मन मे पुलिस का भय और समाज की परवाह नही है।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

Big Breaking : दरभंगा में 4 और कोरोना पाज़िटिव मरीज , पहले पाज़िटिव मरीज के परिवार के ही सभी लोग…

Bihar Now

पिंजरे में बंद बार-बालाओं का होता रहा अश्लील डांस, कोरोना गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

आतंकी हैं सत्ता पक्ष के लोग, BJP विधायक का बड़ा बयान … जेडीयू को‌ BJP ने क्यों दिया धन्यवाद !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो