Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी यादव का शायराना अंदाज में नीतीश पर हमला…”शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर” अगर मर जाए तो खेल खत्म समझो

Advertisement

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान इस वक्त विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के ऊपर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है. धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन में संबोधन कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने राज्यपाल के अभिभाषण को सरकार की तरफ से दिया गया झूठ का पुलिंदा करार दिया है.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा है कि राज्यपाल का अभिभाषण पिछले 4 सालों में थोड़ा भी नहीं बदला गया. हर साल एक ही मजमून में आंकड़े को बदलकर राज्यपाल के अभिभाषण के तौर पर सामने रख दिया जाता है. राज्यपाल खुद भी इस हकीकत को समझ रहे हैं और यही वजह है कि वह अभिभाषण के दौरान विपक्षी सदस्य के हंगामे पर मुस्कुराते रहें.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा में मुल्ला नसरुद्दीन की कहानी सुनाई. मुल्ला नसरुद्दीन और उनकी बेगम के गोश्त बनाने का किस्सा सुनाते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विकास का जो दावा किया जा रहा है वह नीति आयोग की रिपोर्ट से मेल नहीं खाता और अगर नीति आयोग की रिपोर्ट बिहार को फिसड्डी बता रही है तो नीतीश सरकार की तरफ से किए गए विकास के दावे सही नहीं हो सकते. तेजस्वी ने कहा कि दोनों दावे एक साथ सही नहीं हो सकते और यह बात सब को समझना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार बगैर किसी तालमेल के चल रही है. विकास के जो दावे किए जा रहे हैं वह केवल कागजों पर नजर आते हैं जबकि जमीन पर कोई काम नहीं दिखता. बिहार आज भी देश के अंदर विकास के पैमाने पर काफी पिछड़ा हुआ है.

अभिषेक झा, एडिटर, बिहार नाउ

Related posts

Breaking : आपसी विवाद में गोलीबारी, एक महिला को लगी गोली….

Bihar Now

नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर‌ “PK” ने खड़े किए सवाल, पूछा – अटल जी को श्रद्धांजलि देने पिछले साल क्यों नहीं गए थे ?…

Bihar Now

समस्तीपुर में दो पक्षों के बीच खूनी खेल…उपमुखिया की पत्नी समेत 3 की मौत,कई वाहनों को किया आग के हवाले..तनाव व्याप्त, मौके पर पुलिस कर रही कैंप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो