Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराब खोजने के नाम पर ‘सु’शासन की पुलिस की गुंडागर्दी ! … “खाकी” वर्दी का खौफनाक मंजर, देखिए… कब तक चलेगी वर्दी में ऐसी गुंडागर्दी ?…

Advertisement

मुज़फ़्फ़रपुर में शराब खोजने के नाम पर एक बार फिर पुलिस की बर्बरता देखने को मिल रहा है। दरअसल, पुलिस द्वारा घर मे घुसकर मारपीट करने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी घर की महिलाओ व पुरषो के साथ मारपीट कर रही है।

बताया जाता है कि वायरल वीडियो जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि देसी शराब की खरीद बिक्री की सूचना पर साहेबगंज पुलिस इलाके के गुलाब पट्टी गांव में छापेमारी करने पहुंची थी। जहां शराब नही मिलने पर घर के लोगो ने विरोध शुरू कर दिया था। जिसके बाद गुसाय पुलिसकर्मियों ने मारपीट शुरू कर दिया। वही, घर के एक युवक ने पूरे मामले का वीडियो बनाता रहा। जिसके बाद वह अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

Advertisement

मामले में पीड़ित भगवान महतो के परिजनों में पुलिस पर गलत तरीके से घर मे घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इधर, साहेबगंज पुलिस का कहना है कि देसी शराब की खरीद बिक्री की सूचना पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी। जहां तस्करो ने उनकी पुलिस टीम पर हमला कर दिया। वही, बरामद शराब को पुलिस के हाथ से छीनकर शौचालय की टंकी में बहाया गया। हालांकि, घटना के बाद मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बताते चले कि वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि पुलिस व घर के लोगो मे जमकर नोकझोंक हो रही है। जिसके बाद पुलिस घर के लोगो की पिटाई करना शुरू कर देती है।

Related posts

Breaking : दरभंगा DM हुए कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में गए डीएम…

Bihar Now

इंसानियत की कत्ल !… बडे़ भाई ने छोटे भाई की हत्या की, जांच में जुटी पुलिस….

Bihar Now

लोगों को खूब भा रहा किसानों को लेकर रिलीज गुंजन सिंह का नया गाना “पानी बिना मर जैतय किसान”…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो