Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारबॉलीवुडमनोरंजनहॉलीवुड

लोगों को खूब भा रहा किसानों को लेकर रिलीज गुंजन सिंह का नया गाना “पानी बिना मर जैतय किसान”…

Advertisement

भोजपुरी लोकगायक गुंजन सिंह का नया गाना “पानी बिना मर जैतय किसान” लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनका यह गाना आज रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने लोक संगीत के माध्यम से किसानों की समस्या का जिक्र किया है।

इस गाने को उन्होंने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल Gunjan Singh Entertainment से रिलीज हुआ है। खेती – किसानी पर आधारित उनके इस गाने को क्रिटिक्स ने भी सराहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुंजन सिंह के साथ उजाला यादव अभिनय करती नजर आई हैं। दोनों के अभिनय ने इस गाने को जीवंत बनाया है।

Advertisement

लिंक : https://youtu.be/aM0leQEUyD0

गाना “पानी बिना मर जैतय किसान” को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि हमारा देश खेती प्रधान है। हमारे किसान गांवों में रहते हैं और उनका मुख्य पेशा आज भी खेती है। आधुनिक युग में भी किसानों को पटवन के लिए बारिश की उम्मीद करते हैं। ऐसे में जब बारिश नहीं होती है, तो किसान उदास और निराश हो जाते हैं।

उनके अंदर एक द्वन्द्व चलता है। किसानों के पास खेती के अलावा और कोई जीविका का संसाधन नहीं होता है। हम भी गाँव – जवार से आते हैं और किसान के बेटे होने की वजह से हम इस दर्द को समझते हैं। इसलिए आज हमने उनके दर्द को महसूस करते हुए यह लोक गीत बनाया है। यह किसान भाईयों को समर्पित है, लेकिन यह गाना सबों के लिए है। इसलिए मैं भोजपुरी संगीत प्रेमियों से आग्रह करते हैं कि आप सभी इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि गाना “पानी बिना मर जैतय किसान” को गुंजन सिंह ने अपनी आवाज दी है। गीतकार अमन अलबेला हैं और संगीतकार पप्पू भाई हैं। उजाला यादव इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। विशेष सहयोग तुषार सिंह का है। मिक्स एंड मास्टर अंकित अहीर है। संपादक प्रकाश प्रजापति है। निर्देशक सुशांत सिंह और कुमार चंदन है। परिकल्पना राकेश सिंह मारू हैं।

Related posts

बिहार राजनीति में बदलाव की आगाज, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में पप्पू की पार्टी ने लहराया परचम

Bihar Now

बिहार ने एक दिन में 75 हजार सैंपल टेस्टिंग कर बनाया एक नया माइलस्टोन

Bihar Now

बिहार विधानसभा में कर्मी की मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो