Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बिंदेश्वर पाठक को श्रद्धांजलि अर्पित की… शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी …

Advertisement

केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने द्वारका दिल्ली स्थित सुलभ इंटरनेशनल कार्यालय में बुधवार को देश में स्वच्छता एवं सामाजिक समरसता के अग्रदूत ‘पदम भूषण’ डॉक्टर बिंदेश्वर पाठक के पार्थिव शरीर पर प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की तरफ से श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया…

15 अगस्त को दिल्ली में सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक डॉ बिंदेश्वर पाठक का निधन हो गया था। केंद्रीय राज्य मंत्री चौबे देर रात उनके दिल्ली स्थित आवास पर जाकर उनके परिजनों से मिल गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्हें ढांढस बंधाया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय पाठक का आकस्मिक निधन स्वच्छता अभियान के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके साथ कई स्वच्छता अभियानों में मुझे भी शामिल होने का मौका मिला था। उनसे मेरा व्यक्तिगत एवं आत्मीय लगाव था।

देश को स्वच्छ और खुले में शौच मुक्त बनाने की दिशा में उनके भगीरथ प्रयास, उन्हें सदैव अमर रखेंगे। उन्होंने बाबा केदारनाथ से उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिजनों को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

Related posts

राष्ट्रीय सुरक्षा पर राहुल ने बनाई टास्क फोर्स, सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो हुड्डा करेंगे लीड

Bihar Now

देवेंद्र फडणवीस पहुंचे पटना, चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार बिहार दौरे पर हैं देवेंद्र फडणवीस…

Bihar Now

नरेंद्र मोदी जी, राजनीति शास्त्र के विद्यार्थी हैं हमलोग, नीति शास्त्र मत पढ़ाईए… आप कब देश‌ से‌ माफी मांगेंगे… पीएम मोदी से जेडीयू का सवाल ? …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो