Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : दरभंगा DM हुए कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में गए डीएम…

Advertisement

बिहार में लगातार कराना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.. सुबह के तमाम जिलों में कोरोना के जांच के दायरे में काफी इजाफा हुआ है.. इसी बीच एक बड़ी खबर दरभंगा से सामने आ रही है जा दरभंगा के जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन कोरोना संक्रमित हो गए हैं….

डॉक्टर त्यागराजन पिछले दिनों मुजफ्फरपुर किसी ऑफिशियल काम को लेकर गए हुए थे जिसके बाद वापस लौटने पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाई, जिसमें पॉजिटिव पाए गए हैं…जांच रिपोर्ट आने के बाद दरभंगा के जिलाधिकारी होम आइसोलेशन में चले गए हैं साथ ही अपने साथ तमाम रहने वाले ऑफिसर्स को आइसोलेशन में जाने की अपील की है…

Advertisement

बता दे कि दरभंगा एसएसपी सहित कई अधिकारी संक्रमित हो चुके हैं और जिला अधिकारी लगातार कोरोना संक्रमण के दौरान कोरोनावायरस के रूप में लोगों के बीच जगे हुए थे लेकिन आज खुद कोरोना की चपेट में आ गए हैं…. बता दें कि आपको दरभंगा जिले में कुल कोरोना कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2711 पर पहुंच चुका है जिसमें 2525 लोग अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं साथ ही अभी तक जिले में कुल 35 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है….

राजू सिंह बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

शराब से मौत पर सियासी घमासान, मृतकों को मुआवजा देने की मांग को लेकर बीजेपी का महाधरना…

Bihar Now

बेगूसराय गोलीकांड पर बोले मुख्यमंत्री नीतीश : लगता है कोई साजिश हुई है… “कहीं भी कुछ भी हो सकता है, अलर्ट रहने की जरूरत है”

Bihar Now

तेजस्वी यादव से जेडीयू नेता नीरज कुमार का सवाल, राजनीति के साथ अब आंदोलन में भी फर्जीवाड़ा शुरू कर दिए हैं क्या तेजस्वी यादव ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो