Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

शराब से मौत पर सियासी घमासान, मृतकों को मुआवजा देने की मांग को लेकर बीजेपी का महाधरना…

Advertisement

बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है.. छपरा शराबकांड में पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग को लेकर बीजेपी ने धरना पर बैठी है.. इस महाधरना में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी सहित तमाम बीजेपी के तमाम नेता मौजूद हैं..

सम्राट चौधरी ने बताया कि बिहार भाजपा विधानमंडल दल के सदस्यों के साथ बिहार सरकार की दमनकारी नीतियों एवं विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में विपक्ष के साथ हुए असंवैधानिक रवैये के विरोध में विधानमंडल परिसर में स्थित शताब्दी स्तंभ के समीप महाधरना में शामिल हुआ।

Advertisement

सरकार छपरा में हुए जहरीली शराबकांड में मृतकों को मुआवजा देने से इंकार कर रही है। तो इससे पूर्व 2016 में सरकार ने गोपालगंज में हुए कांड में मृतकों को मुआवजा क्यों दिया। सरकार बिहार की भोली भाली जनता के साथ लगातार अन्याय करने का काम कर रही है।

शीतकालीन सत्र में पूर्व निर्धारित परिपाटी को भी इस बार ध्वस्त करने का काम किया गया। इससे पूर्व सत्र का आरंभ राष्ट्रगान एवं समापन राष्ट्रगीत से होता था किंतु इस बार सत्र के समापन के समय राष्ट्रगीत को नहीं बजाया गया।

विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में नेता प्रतिपक्ष के माइक को लगातार ध्वनि रहित करके लगातार विपक्ष की आवाज को दबाने का असंवैधानिक कार्य किया गया। बिहार की जनता सब देख रही है। भाजपा बिहार की जनता के लिए हमेशा आवाज उठाने का काम करती रहेगी।

Related posts

BIRLA OPEN MINDS स्कूल के नए ब्रांच का हुआ आगाज…

Bihar Now

अस्ताचलगामी सूर्य को व्रतियों ने दिया अर्घ्य, लोगों ने सुख-समृद्धि की कामना की…

Bihar Now

बड़ी खबर : दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत, 2 की हालात नाजुक,घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो